×

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान चार अभियुक्त गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार जिले की सलोन कोतवाली पुलिस सम्राट ढाबे के सामने चेकिंग अभियान चला रही थी।सामने से आ रही एक ऑल्टो कार व सफारी गाड़ी को रोका गया और जब उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस की आंखे चौंधियां गई।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 12:36 PM GMT
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान चार अभियुक्त गिरफ्तार
X
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान चार अभियुक्त गिरफ्तार (Photo by social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के ऊपर शिकंजा कसता नजर आ रहा है ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली की सलोन पुलिस को एक बड़ी सफलता मंगलवार को उस समय हाथ लग गई जब कोतवाली क्षेत्र के सम्राट ढाबे के पास वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने एक आल्टो व सफारी गाड़ी को रोका और उनकी तलाशी लेने पर उनमें से दो पिस्टलों के साथ ही तीन तमंचे बरामद हुए साथ ही काफी कारतूस भी बरामद हुए।गाड़ियों से गांजे की बड़ी खेप भी बरामद हुई।पुलिस ने चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:सायरन से कांपा युवक: बस देखा तलाब और हो गया कांड, अब हुआ लापता

raebareli-matter raebareli-matter (Photo by social media)

जानकारी के अनुसार जिले की सलोन कोतवाली पुलिस सम्राट ढाबे के सामने चेकिंग अभियान चला रही थी।सामने से आ रही एक ऑल्टो कार व सफारी गाड़ी को रोका गया और जब उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस की आंखे चौंधियां गई। गाड़ी में मौजूद चारो युवको के पास से पुलिस ने दो पिस्टले व तीन अवैध तमंचों के साथ ही काफी मात्रा में कारतूस बरामद किए।आरोपियों की गाड़ी से पुलिस ने दो किलो पांच सौ ग्राम गांजा भी बरामद किया।

ये भी पढ़ें:कोरोना पर बड़ा ऐलान: सरकार ने किया बड़ा फैसला, कड़ाई से करना होगा पालन

raebareli-matter raebareli-matter (Photo by social media)

आरोपियों से पूछतांछ में पता चला कि हाल ही में उन्होंने कुछ लोगो को फोन कर उनपर अनुचित दबाव बनाकर वसूली भी की है।फिलहाल चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story