पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बाइकर्स गैंग के दो युवक गिरफ्तार

कोतवाली परिसर में बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लूट व टप्पेबाजी करने वाले दो युवक बुधवार की तड़के किसी घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से जा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 11:23 AM GMT
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बाइकर्स गैंग के दो युवक गिरफ्तार
X
बाइकर्स गैंग के दो युवक गिरफ्तार, पुलिस को मिली कामयाबी (social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की तड़के कोतवाली पुलिस ने लूट व टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए हुए दोनों युवकों का डॉक्टरी परीक्षण कराए जाने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:खेल से मालामाल झारखंड: लेकिन नहीं मिलती सुविधाएं, खिलाड़ी बिता रहे ऐसी जिंदगी

कोतवाली परिसर में बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया

कोतवाली परिसर में बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लूट व टप्पेबाजी करने वाले दो युवक बुधवार की तड़के किसी घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से जा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम सक्रिय हो गई और जेसीज चौराहे पर वाहनों की चेकिंग करने लगी। उसी दौरान जालौन चौराहे की ओर से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। इस पर पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने का इशारा दिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201014-WA0168.mp4"][/video]

बाइक चालक ने बाइक न रोक कर कहा पुलिस से बचना है तो इन्हें गोली मार दो तभी पीछे बैठे हुए एक व्यक्ति ने थैले से तमंचा निकालकर पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस ने अपने आप को बचाते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम कालू गिहार पुत्र भारत सिंह निवासी चिंता नगरा थाना अछल्दा एवं राजा गिहार पुत्र वीरेंद्र निवासी ग्राम चिंता नगर थाना अछल्दा बताया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201014-WA0170.mp4"][/video]

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों के खिलाफ कोतवाली औरैया में कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा जनपद स्तरीय अन्य मुकदमों की जानकारी की जा रही है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से 1250 रुपए, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि 7 अगस्त को उपरोक्त लुटेरों द्वारा मोटर साइकिल की डिक्की से 25 हजार की चोरी भी की गई थी।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में हाहाकार: एक-एक रोटी को मोहताज ये देश, भीख मांग रहे लोग

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201014-WA0167.mp4"][/video]

गिरफ्तार करने वाली टीम

कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे, उपनिरीक्षक शैलेश कुमार पांडे, उप निरीक्षक सुरेंद्र कुमार, कांस्टेबल जितेंद्र सिरोही, सूर्यकांत, गौरव शुक्ला एवं राकेश कुमार शामिल रहे।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story