TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस ने महिला को जमकर पीटा, फाड़े कपड़े

पुलिस ने एक महिला पर जमकर कहर बरपाया। सादी वर्दी में आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने महिला के घर तोड़फोड़ कर महिला को प्राइवेट गाड़ी में डालकर ले गए। उसके बाद महिला की जमकर पिटाई की।

Dharmendra kumar
Published on: 31 March 2019 1:14 PM GMT
अपराधी को पकड़ने गई पुलिस ने महिला को जमकर पीटा, फाड़े कपड़े
X

शाहजहांपुर: यहां पुलिस ने एक महिला पर जमकर कहर बरपाया। सादी वर्दी में आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने महिला के घर तोड़फोड़ कर महिला को प्राइवेट गाड़ी में डालकर ले गए। उसके बाद महिला की जमकर पिटाई की। जिससे महिला के कपड़े भी फट गए।

पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ कच्ची शराब बनाने का मुकदमा दर्ज किया था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर ही पुलिस सादी वर्दी में महिला के घर पहुंचे और जमकर तांडव मचाया। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला का पति अपराधी है। वांटेड अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस गई थी। महिला के साथ मारपीट जैसे आरोप गलत हैं।

यह भी पढ़ें...भाजपा लोकसभा चुनाव में जनता को बहकाने का काम कर रही है:अखिलेश यादव

घटना थाना खुटार क्षेत्र के मंडनपुर गांव की है। यहां का रहने बब्बू सिंह एक साल पहले पंजाब मे रहकर ट्रक चलाते हैं। गांव मे उनकी पत्नी कृष्णा कौर और उनके दो बच्चे रहते हैं। आचार सहिंता लागू होने बाद पुलिस प्रशासन अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है। इसी के चलते खुटार थाने की पुलिस ने आलाधिकारियों की वाहवाही लूटने के लिए पंजाब में मेनहत कर रहे बब्बू सिंह के खिलाफ करीब 20 दिन पहले कच्ची शराब बनाने का मुकदमा दर्ज कर दिया। इतना ही नहीं बब्बू सिंह को वांटेड अपराधी भी खुटार पुलिस ने बना दिया।

यह भी पढ़ें...रसेल का विकेट लेने वाला रबाडा का यार्कर ‘आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ गेंद’: सौरव गांगुली

पीड़ित महिला के मुताबिक आज सुबह करीब आठ बजे थाने के सिपाही याकूब और उदयभान उपाध्याय समेत आधा दर्जन पुलिस वाले सादी वर्दी मे प्राइवेट गाड़ी में भरकर आए। आते ही पुलिसकर्मी घर में घुसकर मेरे पति के बारे मे पूछने लगे। जब उनसे कहा कि पति एक साल से पंजाब में रह रहे हैं। इस पर पुलिस वालों ने हमें उठाकर गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद वह कहीं ले गए जहां उसके साथ जमकर मारपीट की कपड़े भी फाड़ दिए।

यह भी पढ़ें...राहुल एक जगह से चुनाव लड़े या फिर चार जगह से कोई फर्क नही पड़ता: श्रीकान्त शर्मा

पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस वाले धमकी दे रहे थे कि आचार सहिंता लागू होने का हवाला देकर कहे रहे थे कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। आरोप ये भी है कि पुलिस वाले जबरन पंजे के निशान पर वोट देने का दबाव बना रहे थे। फिलहाल पीड़ित महिला ने सीएम योगी से न्याय की मांग कर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

एसओ संजय सिंह का कहना है कि महिला का पति वांटेड अपराधी है। उसके खिलाफ कच्ची शराब बनाने का मुकदमा भी दर्ज है। पिछले लंबे समय से उसकी तलाश की जा रही थी। इसलिए सादी वर्दी में पुलिसकर्मी अपराधी को पकड़ने गए थे। लेकिन महिला द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोप गलत हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story