राहुल एक जगह से चुनाव लड़े या फिर चार जगह से कोई फर्क नही पड़ता: श्रीकान्त शर्मा

श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस की विफलताओ का चुनाव था। 2019 का लोकसभा चुनाव एनडीए सफलताओ का चुनाव है। हमने बीते 5 वर्षो में आयुष्मान भारत का तोफा दिया।

कानपुर: युवा भाजयुमो के सम्मलेन में शामिल होने कानपुर पहुंचे उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों की कमल की माला बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गले में डालेंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में पुराने सभी रिकार्ड ध्वस्त हो जायेंगे।

वहीं राहुल गाँधी के दो जगह से चुनाव लड़ने पर बोलते हुए कहा कि राहुल एक जगह से चुनाव लड़े या फिर चार जगह से कोई फर्क नही पड़ता है। गाँधी जी ने कहा था कि कांग्रेस मुक्त भारत होना चाहिए और कांग्रेस मुक्त भारत हो कर रहेगा।

ये भी पढ़ें…CAG की रिपोर्ट पर बचाव करते दिखे श्रीकांत शर्मा, बोले- सरकार और सेना हर स्थिति से निपटने में सक्षम

श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस की विफलताओ का चुनाव था। 2019 का लोकसभा चुनाव एनडीए सफलताओ का चुनाव है। हमने बीते 5 वर्षो में आयुष्मान भारत का तोफा दिया। बेहतर स्वास्थ्य सुविधा,शिक्षा,मुद्रा बैंक के माध्यम से 18 करोड़ युवाओ को स्वरोजगार दिया। इसके साथ ही 2022 तक तक कोई भी गरीब नही रहेगा सभी को छत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी जमानत पर बाहर चल रहे है ,अखिलेश यादव और मायावती पर भी भ्रष्टाचार के आरोप है। एक तरफ देश को पीछे ले जाने वाला गठबंधन है उनकी पूरी फ़ौज है। वही

दूसरी तरफ देश को विकास के पथ पर आगे ले जाने वाला एनडीए है l देश की जनता भी इस बात को समझ चुकी है और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है l

उन्होंने कहा कि गाँधी जी ने कहा था कि कांग्रेस मुक्त भारत बनेगा। देश अब कांग्रेस मुक्त भारत की तरफ बढ़ चला है। कांग्रेस ने कश्मीर की समस्या पैदा ,आतंकवाद ,भोपाल कांड के आरोपी को विदेश भगाया। कांग्रेस ने विजय माल्या,नीरव मोदी जैसे लोगो को पनपने दिया। रामलला के जन्मस्थान पर बाधा उत्पन्न की और कांग्रेस नेता कहते है कि राम लला के दर्शन नही करेगे क्यों कि कोर्ट में मामला विचाराधीन है।

ये भी पढ़े…विदेशों में उतर जाते हैं पाकिस्‍तानी नेताओं के कपड़े : श्रीकांत शर्मा