इस तरह कर रहा था शराब की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

होली के त्योहार के मद्देनजर बागपत जिले में पुलिस शराब तस्करो पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। जिसके चलते कोतवाली बडौत पुलिस ने बिनौली पुलिस चौकी के पास…

नई दिल्ली।  होली के त्योहार के मद्देनजर बागपत जिले में पुलिस शराब तस्करो पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। जिसके चलते कोतवाली बडौत पुलिस ने बिनौली पुलिस चौकी के पास चेकिंग के दौरान एक आयसर केंटर को पकड़ा है, जिसमें पुलिस ने 10 लाख रुपये के कीमत की 165 पेटीया अंग्रेजी शराब बरामद की है।

ये भी पढ़ें-फर्जी एन्काउन्टरों पर सपा ने सरकार को घेरा, किया वाकआउट

हरियाणा से शराब की तस्करी कर ला रहे एक शराब तस्करों को भी पकड़ा है। फिलहाल पुलिस पकड़ें गए तस्करों के गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है। दरअसल आपको बता दे कि कोतवाली बडौत पुलिस को मुखबिर से शराब तस्करी होने की सूचना मिली थी।

शराब की 165 पेटियां बरामद

जिसके बाद पुलिस दिल्ली यमुनोत्री हाइवे व मेरठ बड़ौत हाइवे पर सघन चेकिंग कर ही थी तभी इस दौरान पुलिस ने शराब से भरे एक केंटर को पकड़ लिया। जिसमें हरियाणा से तस्करी कर मेरठ के रास्ते से बिहार ले जाई जा रही 10 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब की 165 पेटियां बरामद की है।

 

ये भी पढ़ें-किसानों को 3 लाख का तोहफा: होली से पहले बड़ा एलान, सरकार अन्न दाताओं के लिए..

 

वही पुलिस ने मौके से 1 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है फिलहाल पुलिस पकड़े गए शराब तस्करो के गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है ।