×

कपड़ों और जूतों की जरूरत है, तो यहां से ले जाएं फ्री, सिर्फ करना होगा ये काम

अपने सामाजिक कार्यो के लिए अलग पहचान रखने वाले उत्तर प्रदेश स्कूल यूनीफार्म एसोसिएशन ने आज बेसहारा एवं जरूरतमंद वृद्धों, युवाओं, बच्चों के लिए “पुलिस वस्त्र सेवा केन्द्र” में आवश्यक वस्तुओं को रखवाने का काम किया। 

Monika
Published on: 1 March 2021 6:15 PM GMT
कपड़ों और जूतों की जरूरत है, तो यहां से ले जाएं फ्री, सिर्फ करना होगा ये काम
X
बच्चों के लिए “पुलिस वस्त्र सेवा केन्द्र” में आवष्यक वस्तुओं को रखवाने का काम किया

लखनऊ: अपने सामाजिक कार्यो के लिए अलग पहचान रखने वाले उत्तर प्रदेश स्कूल यूनीफार्म एसोसिएशन ने आज बेसहारा एवं जरूरतमंद वृद्धों, युवाओं, बच्चों के लिए “पुलिस वस्त्र सेवा केन्द्र” में आवश्यक वस्तुओं को रखवाने का काम किया।

स्कूल यूनफॉर्म वेल्फेयर एसोसिएशन

इस बात की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश स्कूल यूनफॉर्म वेल्फेयर एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी सतबीर सिंह राजू ने बताया कि आज संयुक्त पुलिस आयुक्त, कानून एवं व्यवस्था नवीन अरोरा के कार्यालय में 2900 यूनफॉर्म, 150 जूते तथा सॉक्स रखवाए गए। इस मौके पर संस्था के कई पदाधिकारी भी उपस्थिति थें।

संयुक्त पुलिस आयुक्त, कानून एवं व्यवस्था, लखनऊ नवीन अरोरा ने बताया कि जिनको कपड़ों जूतों की जरूरत है वह डालिगंज परिसर में आकर अपना आधार कार्ड दिखाकर कपड़े निशुल्क लेकर जा सकते हैं।

स्कूल यूनीफार्म एसोसिएशन

ये भी पढ़ें : नोएडा ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट बनेगा शानदार, मिलेगी 4-लेन रोड कनेक्टिविटी की सुविधा

प्रेस नोट के माध्यम से किया धन्यवाद

सतबीर सिंह राजू ने एक प्रेस नोट के माध्यम से इस पुनीत कार्य के लिए नवीन अरोरा को एसोसिएशन की तरफ से धन्यवाद दिया। सतवीर सिंह राजू ने बताया कि प्रति माह एसोसिएशन गरीब बेसहारा बच्चों के लिए जरूरत अनुसार यह कार्य करती रहेगी। ऐसे नेक कार्य को शुरू करने के लिए उनकी प्रशंसा की और एसोसिएशन के पदाधिकारियों नवीन रस्तोगी(अध्यक्ष),निर्मल सिंह(कार्यवाहक अध्यक्ष),ऋषि मेहरा(महामंत्री),अजय अग्रवाल(वरिष्ठ उपाध्यक्ष),कूलभूशन अग्रवाल(उपाध्यक्ष),मुकुल पांडे(संगठन मंत्री),सतवीर सिंह राजू(मीडिया प्रभारी) ने उनको आश्वासन दिया की इस कार्य के लिए उनसे एसोसिएषन कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।

श्रीधर अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें : अयोध्या में संचारी रोगों की रोकथाम के लिए व्यापक तौर पर चलाया जाएगा अभियान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story