विकास पर एक्शन तेज: पुलिस आई हरकत में, पकड़ने के लिए शुरू की चेकिंग

एसपी अनुराग वत्स द्वारा हमें निर्देशित किया गया था कि उक्त आरोपियों को पकड़ने में किसी प्रकार की कोई कोर कसर न छोड़ी जाए जिससे हम अपने समस्त चौकी स्टाफ सहित 2:00 बजे रात से ही चेकिंग कर रहे हैं।

Published by Rahul Joy Published: July 6, 2020 | 3:20 pm
Modified: July 6, 2020 | 3:21 pm

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बीती रात को बीकरूं गांव में हुई मुठभेड़ मैं सीओ सहित सात पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद कानपुर नगर उन्नाव सहित कानपुर देहात की सीमा रायपुर तक में सघन चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ने का कार्यक्रम चलाया गया।जिसमें चौकी प्रभारी रनिया ने बड़ी तेजी व मशक्कत के साथ रायपुर की सीमा पर देर रात से ही प्रत्येक आने और जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी लेकर उन्हें उनके गंतव्य की ओर जाने दिया।

करोड़पति माफिया विकास: संपत्तियां देख उड़ गए सबके होश, चल रहा ताबड़तोड़ एक्शन

पुलिस विभाग हरकत में आ गया

गौरतलब है कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरु गांव में विकास दुबे व पुलिस टीम से हुई मुठभेड़ में सीओ सहित 8 लोगों के शहीद होने की सूचना जैसे ही आम हुई वैसे ही आसपास के जनपदों का पुलिस विभाग हरकत में आ गया और अपनी अपनी सीमाओं में सघन चेकिंग अभियान लगाकर विकास दुबे की तलाश में पुलिस जुट गई। इसी क्रम में रनिया चौकी में तैनात तेजतर्रार चौकी प्रभारी गजेंद्र पाल सिंह ने भी देहात की सीमा रायपुर में करीब 2:00 बजे रात से ही चेकिंग अभियान जारी रखा और आने जाने वाले प्रत्येक वाहनों की सघन तलाशी लेने और सामान की भी तलाशी लेते हुए उन्हें उनके गंतव्य की ओर जाने दिया गया।

कैसे बचाएंगे ओली अपनी कुर्सी, आज क्या रहेगा प्रचंड दांव

रात से ही चेकिंग की शुरुरत की

चौकी प्रभारी गजेंद्र पाल सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि एसपी अनुराग वत्स द्वारा हमें निर्देशित किया गया था कि उक्त आरोपियों को पकड़ने में किसी प्रकार की कोई कोर कसर न छोड़ी जाए जिससे हम अपने समस्त चौकी स्टाफ सहित 2:00 बजे रात से ही चेकिंग कर रहे हैं। यदि ऊपर वाले ने चाहा तो शहीद हुए अपने साथियों के कातिलों को पकड़ने में हम लोग अवश्य कामयाब होंगे।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

विकास के तबतोड़ खुलासे: सामने आया BJP विधायकों का नाम, मचा हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।