×

यहां पुलिस ने ऐसे किया बड़ी लूट का खुलासा, जानकर रह जायेंगे हैरान

जनपद में पिछले कुछ दिनों पहले हुई लूट का खुलासा पुलिस ने किया है। जिसमें पुलिस और एसओजी टीम द्वारा नई मंडी थाना क्षेत्र स्तिथ कूकड़ा रोड से दो शातिर अंतर जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

SK Gautam
Published on: 16 March 2020 2:37 PM GMT
यहां पुलिस ने ऐसे किया बड़ी लूट का खुलासा, जानकर रह जायेंगे हैरान
X

मुज़फ्फरनगर: जनपद में पिछले कुछ दिनों पहले हुई लूट का खुलासा पुलिस ने किया है। जिसमें पुलिस और एसओजी टीम द्वारा नई मंडी थाना क्षेत्र स्तिथ कूकड़ा रोड से दो शातिर अंतर जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों लुटेरों के कब्जे से लूट की रकम, बाइक व अवैध असला भी बरामद किया है।

इस मामले में एसपी सिटी सतपाल आंतिल ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 9 मार्च को नई मंडी थाना क्षेत्र की एक दुकान में लूट हुई थी इस संबंध में एसएसपी अभिषेक यादव के द्वारा चार टीमें लगाई गई थी। इन टीमों ने कड़ी मेहनत करते हुए करीब 137 सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद लुटेरों का पूरा रूट मैप तैयार किया गया।

इसके बाद इलेक्ट्रॉनिक्स सपोर्ट्स और मेनोवाली इंफॉर्मेशन के आधार पर दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिनके नाम आशीष बालियान पुत्र नरेश बालियान निवासी पुरबालियान थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर और अनुज पुत्र राजेंद्र सिंह पुंडीर निवासी ग्राम दूधली थाना चरथावल हाल पता आदर्श कॉलोनी थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर है।

ये भी देखें: पीएम मोदी से मिले गोरखपुर के सांसद रवि किशन, की ये बड़ी मांग

इनके पास से करीब 1 लाख 30 हजार की नकदी, एक तमंचा, एक पिस्टल, जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है और इनके द्वारा स्वयं स्वीकार किया गया है। 13 जनवरी को थाना मंसूरपुर क्षेत्र में रिलायंस पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास व 6 फरवरी को भोपा पेट्रोल पंप पर हुई लूट और 9 मार्च को थाना नई मंडी क्षेत्र में कुकड़ा मंडी परिसर में व्यापारी प्रवीण बंसल की दुकान से की गई लूट की वारदात में ये शामिल थे। इन सभी घटनाओं में 8 लड़के शामिल थे इनमें से अब तक छह गिरफ्तार हो चुके हैं और दो की गिरफ्तारी शेष है।

बाकी बचे दो बदमाशों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा इनाम भी घोषित किया गया है पूछताछ के दौरान उन्होंने खुद बताया की इनपर काफी कर्जा हो गया था, इसको उतारने की भी काफी कोशिश की गई लेकिन कर्ज की भरपाई नहीं कर पाए और ब्याज बढ़ता गया यही लूट की कारण का सबब बना। इनके पूरे गैंग में 8 सदस्य हैं कुछ मेरठ और कुछ मुजफ्फरनगर के हैं इस सराहनीय कार्य के लिए अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन के द्वारा नई मंडी पुलिस और एसओजी की टीम को 50 हजार की प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की गई है।

ये भी देखें: इस महिला ने सिंधिया की भाजपा में कराई एंट्री, रातो-रात पलट दिया पासा

SK Gautam

SK Gautam

Next Story