×

प्रतापगढ़ में एनकाउंटर: दबिश देने पहुंची पुलिस पर हमला, गैंगेस्टर गुलफाम गिरफ्तार

पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। 25 हजार के इनमिया बदमाश और गैंगेस्टर गुलफाम पर शिवम गैस एजेंसी के कर्मी से लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jan 2021 4:10 AM GMT
प्रतापगढ़ में एनकाउंटर: दबिश देने पहुंची पुलिस पर हमला, गैंगेस्टर गुलफाम गिरफ्तार
X
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर है। दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम बदमाश ने हमला कर दिया।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर है। दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम बदमाश ने हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बदमाश पर 25 हजार का इनाम है। मुठेभड़ में बदमाश को गोली लगी है।

पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। 25 हजार के इनमिया बदमाश और गैंगेस्टर गुलफाम पर शिवम गैस एजेंसी के कर्मी से लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं। दबिश देने पहुंचे सीओ सिटी अभय पाण्डेय, अंतु एसओ, नगर कोतवाली और एसओजी टीम पर हमला किया।

पुलिस ने गुलफाम के पास से 315 बोर का तमंचा, एक जिन्दा कारतूस, खोखा और एक पल्सर बाइक बरामद की है। पुलिस और गैंगेस्टर गुलफाम के बीच जिले के भुलिया इलाक में यह मुठभेड़ हुई है।

ये भी पढ़ें...वाराणसी: पूर्वांचल की सियासत में ओवैसी की एंट्री, सपा की बढ़ी बेचैनी

कुंडा जिले में भी हुई मठभेड़

इससे पहले शनिवार रात को प्रतापगढ़ के कुंडा कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, तो वहीं दूसरा फरार हो गया।

ये भी पढ़ें...सपा-बसपा शासन के गुंडों पर योगी सरकार चला रही है बुल्डोजर- राधा मोहन सिंह

कुंडा कोतवाली की पुलिस गश्‍त पर थी। रात करीब 12 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि मानिकपुर क्षेत्र से दो बदमाश बाइक और मोबाइल लूट कर भाग रहे हैं। इसके गश्‍ती पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी और बसवाही ऊसर के पास बाइक सवार दोनों बदमाश नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें...राष्ट्रीय युवा दिवस: प्रदेशभर में कार्यक्रम करेगा भाजयुमों, शामिल होंगे ये दिग्गज

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो इसमें चंदन नाम का बदमाश हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं उसका दूसरा साथी फरार हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story