×

ताबड़तोड़ चली गोलियां: पुलिस मुठभेड़ में गो-तस्कर घायल, तीन को दबोचा

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में एक अभियुक्त गोली लगने से घायल हुआ, जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया । अन्य तीन अभियुक्तण को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया ।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 10:01 AM GMT
ताबड़तोड़ चली गोलियां: पुलिस मुठभेड़ में गो-तस्कर घायल, तीन को दबोचा
X
ताबड़तोड़ चली गोलियां: पुलिस मुठभेड़ में गो-तस्कर घायल, तीन को दबोचा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना नौचंदी क्षेत्र में पुलिस की गो-तस्करों से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि तीन को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ हापुड़ अड्डे के पास आज सुबह हुई। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद किए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस के ऊपर फायरिंग की

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह थाना नौचंदी प्रभारी संजय वर्मा की अगुवाई में नौचंदी पुलिस हापुड़ अड्डे के पास चेकिंग कर रही थी। चैकिंग के दौरान बेगमपुल से सफेद रंग की पिक-अप गाडी आती दिखाई दी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया । पिक-अप चालक ने गाडी रोकी नही और तिरंगा गेट से नौचंदी ग्राउंड की तरफ मोड दी । घबराहट में पिक-अप गाडी नौचंदी ग्राउण्ड में बने गोल चक्कर से टकरा गयी । पुलिस द्वारा घेराबंदी होते देख पिक-अप सवार एक व्यक्ति पुलिस के ऊपर फायरिंग करता हुआ पटेल मण्डप की तरफ भागने लगा ।

पुलिस द्वारा फायरिंग में एक अभियुक्त हुआ घायल

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में एक अभियुक्त गोली लगने से घायल हुआ, जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया । अन्य तीन अभियुक्तण को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया । घायल अभियुक्त से पूछताछ में उसने अपना नाम सोनू उर्फ भूरा पुत्र इस्माईल निवीस ऊचां सद्दीक नगर थाना लिसाडी गेट मेरठ बताया । गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर किस्म के गौ-तस्कर है । घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पाताल में भर्ती करा दिया गया है । बदमाशों के पास से एक गाड़ी, 10 कुंतल मास, एक तमंचा, एक कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

ये भी देखें: किसान आन्दोलन: गरजे राकेश टिकैत, अन्नदाता के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं

गिरफ्तार अभियुक्तगण के नाम व पता

1- सोनू उर्फ भूरा पुत्र इस्माईल निवासी ऊंचा सद्दीक नगर थाना लिसाडी गेट मेरठ । (घायल)

2- सरफराज पुत्र कमरू निवासी श्यामनगर डी. के. फैक्ट्री थाना लिसाडी गेट मेरठ । (गिरफ्तार)

3- यूसुफ पुत्र यूनुस निवासी ग्राम सतपुरा थाना सिमभावली हापुड, हाल- श्यामनगर थाना लिसाडी गेट मेरठ । (गिरफ्तार)

4- सानू पुत्र अनीस निवासी कॉच का पुल गली न0 1 थाना लिसाडी गेट मेरठ । (गिरफ्तार)

ये भी देखें: दहला बलियाः ताबड़तोड़ चार हत्याएं, नेवी से रिटायर्ड अधेड़ भी शामिल

रिपोर्ट- सुशील कुमार, मेरठ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story