×

दहला बलियाः ताबड़तोड़ चार हत्याएं, नेवी से रिटायर्ड अधेड़ भी शामिल

न्यू बहेरी मुहल्ले में कल रात 56 वर्षीय अधेड़ रमेश प्रताप सिंह की गला रेत कर हत्या कर दिया गया । बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर निवासी सुरेश प्रताप सिंह न्यू बहेरी में मकान बनाकर पत्नी के साथ रह रहे थे।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 9:09 AM GMT
दहला बलियाः ताबड़तोड़ चार हत्याएं, नेवी से रिटायर्ड अधेड़ भी शामिल
X
दहला बलियाः ताबड़तोड़ चार हत्याएं, नेवी से रिटायर्ड अधेड़ भी शामिल

बलिया: बलिया जिला पिछले 24 घंटे में हत्या की चार घटनाओं को लेकर दहल उठा है। जिला मुख्यालय पर कल देर रात इंडियन नेवी से सेवानिवृत्त एक 56 वर्षीय अधेड़ का उसके घर के प्रांगण में ही अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दिया । घटना से सनसनी फैल गई । घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

56 वर्षीय अधेड़ गला रेत कर हत्या

बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के न्यू बहेरी मुहल्ले में कल रात 56 वर्षीय अधेड़ रमेश प्रताप सिंह की गला रेत कर हत्या कर दिया गया । बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर निवासी सुरेश प्रताप सिंह न्यू बहेरी में मकान बनाकर पत्नी के साथ रह रहे थे। कल रात उनकी पत्नी एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वह कल देर रात जब वापस लौटी तो मकान के लॉन में पति की लाश जमीन पर पड़ी हुई मिली । अधेड़ का गला काटा गया था। उनके गले में वायरिंग में काम आने वाला तार भी लिपटा मिला है।

पत्नी व पुत्र जहां बेसुध पड़े मिले

घटना के बाद सनसनी फैल गई । पत्नी व पुत्र जहां बेसुध पड़े है, वहीं पूरी कालोनी सहमी है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए । रमेश प्रताप सिंह इंडियन नेवी से सेवानिवृत्त हुए थे । वह जिला मुख्यालय से सटे जलालपुर में मोटर पाट्र्स की दुकान संचालित करते थे । रमेश प्रताप सिंह का पुराना घर गांव में है। वे जलालपुर नई बस्ती में मकान बनवाकर रह रहे थे। बड़ा बेटा मुकेश गल्फ कंट्री में है, जबकि छोटा बेटा रूपेश मां-बाप के साथ ही रहता है।

murdered in Ballia-2

ये भी देखें: किसानों की लड़ाई में युवाओं का आह्वानः बचाओ खेती-बारी, नेता प्रतिपक्ष की हुंकार

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है । मौके पर डाग स्क्वायड टीम पहुँची । पुलिस सीसीटीवी व काल रिकार्डिंग के जरिये मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है । कुशल व्यक्तित्व के धनी रमेश प्रताप सिंह की हत्या क्यों की गई , यह अबूझ पहेली बना हुआ है ।

ये भी देखें:किसानों का रास्ता रोकने पर प्रियंका का तंज, सरकार पर कही इतनी बड़ी बात

जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में दलित मां और बेटी की हत्या व सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लीलकर गांव के नारायणपुर मठिया में कल अपरान्ह एक 16 वर्षीया किशोरी की दिनदहाड़े हत्या की घटना से लोग सहमे हुए थे कि हत्या की चौथी घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story