×

ताबड़तोड़ फायरिंग: पुलिस ने किया बावरिया गैंग के साथ मुठभेड़, दबोचा गया बदमाश

बदमाश पुलिस से बचने के लिए झाल के पास ही स्थित एक बाग में छिपने का प्रयास करने लगे, लेकिन इस बीच एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह वहीं गिर पड़ा जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल हो गया।

SK Gautam
Published on: 4 March 2020 1:44 PM GMT
ताबड़तोड़ फायरिंग: पुलिस ने किया बावरिया गैंग के साथ मुठभेड़, दबोचा गया बदमाश
X

बागपत: मेरठ जोन के टॉप-5 बदमाशों की लिस्ट में शामिल बावरिया गैंग के कुख्यात बदमाश पवन को पकड़ने में बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने बदमाश पवन को पूर्वी युमना नहर पर बावली झाल के पास मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे सीएचसी बड़ौत पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस को पहले ही लग गयी थी भनक

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि बावरिया गैंग के दो बदमाश बाइक पर शामली की तरफ से पूर्वी युमना नहर की पटरी से होते हुए बड़ौत की ओर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे है। जिसकी भनक पुलिस को पहले ही लग गयी और इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को बावली झाल के पास रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी देखें: सेक्स से होता है कोरोना! जानें इस बात में कितनी है सच्चाई

बदमाश पुलिस से बचने के लिए झाल के पास ही स्थित एक बाग में छिपने का प्रयास करने लगे, लेकिन इस बीच एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह वहीं गिर पड़ा जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल हो गया। पकड़ा गया बदमाश पवन पुत्र लख्मी निवासी गौतमबुद्ध नगर का बताया गया है।

बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे पुलिस ने सीएचसी बड़ौत पर प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पकडा गया बदमाश पवन मेरठ जोन का टॉप 5 बदमाश है। उसपर हत्या, लूट, राहजनी, हत्या का प्रयास चोरी, डकैती आदि के 30 से अधिक मुकदमें मेरठ जोन के थानों में दर्ज है। पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। अभी पुलिस उसकी पूरा आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। फिलहाल मौके से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा, कारतूस भी बरामद किए है।

ये भी देखें: मीट खाने से होता है कोरोना! यहां जानें अफवाह है या सच्चाई

SK Gautam

SK Gautam

Next Story