×

आत्महत्या से दहला रायबरेली: पुलिस की नोटिस डिप्रेशन में आया युवक, मार ली गोली

जानकारी के अनुसार जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बल्दी मजरे मिर्जापुर ऐहारी गांव निवासी लालेंद्र मिश्रा के छोटे पुत्र धर्मेंद्र मिश्रा ने आज खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 11:39 AM GMT
आत्महत्या से दहला रायबरेली: पुलिस की नोटिस डिप्रेशन में आया युवक, मार ली गोली
X
आत्महत्या से दहला रायबरेली: पुलिस की नोटिस डिप्रेशन में आया युवक, मार ली गोली (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बल्दी मजरे मिर्जापुर ऐहारी गांव में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद को रायफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। परिजनों का कहना हैं कि चौबीस घंटे पहले पुलिस मृतक बेटे के खिलाफ नोटिस लेकर घर पर आई थी, इससे डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया हैं।

ये भी पढ़ें:गैंग रेप से कांपा देश: 13 दिनों की दर्दनाक घटना, इस हाल में मिली नाबालिग छात्रा

धर्मेंद्र मिश्रा ने आज खुद को गोली मार ली

जानकारी के अनुसार जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बल्दी मजरे मिर्जापुर ऐहारी गांव निवासी लालेंद्र मिश्रा के छोटे पुत्र धर्मेंद्र मिश्रा ने आज खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पिता की माने तो वो पिछले एक साल से डिप्रेशन में था, गांव के कुछ लोग उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर रहे थे।

raebareli-matter-suicide raebareli-matter-suicide (PC: social media)

कल पुलिस वाले एक नोटिस लेकर घर पर आए थे, जिसके बाद से मृतक परेशान था और आज जब हम सीओ से मिलने के लिए जा रहे थे तो रास्ते मे घर से सूचना मिली कि धर्मेंद्र ने खुद को गोली मार ली है़। हम घर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:बलिया में भारत बंद का दिखा ऐसा असर, समर्थन में उतरे राष्ट्रीय संयोजक रोहित

raebareli-matter-suicide raebareli-matter-suicide (PC: social media)

इलाके में फायरिंग से युवक की मौत के मामले की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई

इलाके में फायरिंग से युवक की मौत के मामले की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। स्थानीय ऊंचाहार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अशोक सिंह सीओ डलमऊ की माने तो बल्दीराय गांव के रहने वाले धर्मेंद्र मिश्रा मानसिक रूप से परेशान थे, उसने आज अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की छानबीन की जा रही है तहरीर के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story