यहां पुलिस का हुआ ऐसा भव्य स्वागत, पूरे देश में हो रही तारीफ

लॉकडाउन के दौरान जहां एक तरफ देशभर में कई जगह से खबरें आई हैं कि पुलिस पर हमले हुए हैं तो वही दूसरी तरफ आज उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के लिसाड़ी गेट स्थित इलाके से एक ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई है।

यहां पुलिस का हुआ ऐसा भव्य स्वागत, पूरे देश में हो रही तारीफ

सादिक़ खान

मेरठ। लॉकडाउन के दौरान जहां एक तरफ देशभर में कई जगह से खबरें आई हैं कि पुलिस पर हमले हुए हैं तो वही दूसरी तरफ आज उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के लिसाड़ी गेट स्थित इलाके से एक ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई है जिसे देख कर आपको भी एक अलग खुशी महसूस होगी। जी हां हम बात कर रहे हैं मेरठ की जनता की, जिन्होंने आज शहर में भ्रमण पर निकले एसएसपी मेरठ अजय साहनी व उनकी पूरी पुलिस टीम पर करीब 15 मिनट से अधिक तक गुलाब के फूलों की पुष्प वर्षा करते हुए मेरठ पुलिस जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाए है।

इन विकट परिस्थितियों में हमारे रक्षक पुलिसवाले लोगों की अवहेलनाएं झेलने के बाद भी अपना कर्तव्य निष्ठापूर्वक निभा रहें हैं। ऐसे में मेरठ में पुलिसवालों का मनोबल ऊंचा करने के लिए जनता द्वारा ये उपहार स्वरूप किया गया।

ये भी पढ़ें… सावधान: दिमाग से जुड़े कोरोना के तार, खतरनाक हैं लक्षण

पुलिस पर फूलों की बारिश

वहीं मेरठ पुलिस का स्वागत करने में शामिल मेरठ निवासी खान मोहम्मद ने कहा कि जिस तरह से मेरठ पुलिस अपनी जान की परवाह ना करते हुए भी हमारी सुरक्षा के लिए लगी हुई है उसी का सम्मान करने के लिए आज हमने मेरठ पुलिस पर फूलों की बारिश करते हुए उनका स्वागत किया है ।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपने मुस्लिम समाज के भाइयों से कहना चाहता हूं कि वह कहीं भी पुलिस से न लड़े बल्कि पूरी तरह से पुलिस का साथ दें और हर जगह पुलिस का इसी तरह से सम्मान करते रहे।

वही मेरठ एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि जिस तरह से मेरठ पुलिस लॉक डाउन में लगातार जनता की सेवा में लगी हुई है उसी को देखते हुए आज कई जगह छतों से मेरठ पुलिस पर फूलों की वर्षा की गई है ,हिंदू मुस्लिम सभी पक्ष पूरी तरह से पुलिस के साथ है इसका परिणाम है कि हम स्थिति को बेहतर तरह से नियंत्रित करने में सफल हुए हैं।

ये भी पढ़ें… सेना ने खत्म किए हिजबुल के आतंकी, मिली जंग में कामयाबी