शाहीन बाग की आड़ में राजनेता देश विरोधी नारे दे रहे हैं: स्मृति ईरानी

उन्होंने कहा देश में एक आक्रोश है के शाहीन बाग में आम आदमी पार्टी और वो राजनैतिक दल जो 2019 का लोकसभा चुनाव नही जीत पाए वो देश की तोड़ने की बातों का समर्थन कर रहे हैं। जनता जनार्दन के मध्य में देश विरोधी नारे दे रहे हैं।

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र से शाहीन बाग को निशाने पर लिया है। गुरूवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि “आज बापू की पुण्य स्मृति है, इसलिए कहना चाहूंगी के शाहीन बाग के मंच से महात्मा गांधी तक को कोसा जा रहा है।” बता दें कि स्मृति ईरानी आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची हैं।

6 करोड़ की लागत से 20 परियोजनाओं का किया शुभारंभ

अमेठी के भेटुआ ब्लाक में किसान कल्याण केंद्र का शुभारंभ और 6 करोड़ की सांसद निधि से दें रही 20 परियोजना का शुभारंभ करने के बाद वो मीडिया से रूबरू हुईं। उन्होंने कहा देश में एक आक्रोश है के शाहीन बाग में आम आदमी पार्टी और वो राजनैतिक दल जो 2019 का लोकसभा चुनाव नही जीत पाए वो देश की तोड़ने की बातों का समर्थन कर रहे हैं। जनता जनार्दन के मध्य में देश विरोधी नारे दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें—दुनियाभर के देशों में दहशत, कोरोना का कहर जारी,मरने वालों की संख्या में इजाफा

लोकसभा की हार न पचाने के एवज कर रहे जिन्ना वाली आजादी की बात

उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन का जिक्र यहां पर भी किया, कहा कि दिल्ली आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने अपना समर्थन शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को कर दिया है। मैं पूछना चाहूंगी ऐसे राजनेताओं से जो शाहीन बाग की आड़ में अपनी राजनीति कर रहे हैं और देश विरोधी नारे दे रहे हैं। क्या उनकी राजनीति का स्तर इतना गिर गया कि लोकसभा में हार के बाद अपने हार को न पचाने के एवज में वो इस प्रकार से इन मंचों से देश को बांटने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें—Google पर कभी भी न सर्च करें ये चीजें, नहीं तो पड़ सकता है महंगा

जिन्ना वाली आजादी की बात कर रहे हैं? हमारे यहां कई समुदाय और समाज के लोग ऐसे हैं जिनकी कब्र खोदने की बात कर रहे हैं। मैं तो इतना ही कहूंगी के आज देश देख रहा है किस तरह की गतिविधियां शाहीन बाग की आड़ में राजनेता कर रहे हैं।