×

अलीगढ़ की घटना के बाद वाराणसी में लगे पोस्टर, बेटियों को बचाने की अपील

इस मामले पर जब तहकीकात की गई तो पता चला की इलाके के रहने वाले लोगों ने अपनी इच्छा से ये बोर्ड लगवाया है। ये पूरे मोहल्ले में लगा हुआ है। जिन लोगों के घरों पर बोर्ड लगे है उन महिलाओं से बात करने पर उन्होंने बताया कि आज के समाज में बच्चियो के साथ हो रही दरिंदगी के बाद हमे ये कदम उठाना पड़ा है।

SK Gautam
Published on: 10 Jun 2019 10:45 AM GMT
अलीगढ़ की घटना के बाद वाराणसी में लगे पोस्टर, बेटियों को बचाने की अपील
X

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में बढ़ती हुई नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लक्सा इलाके से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। बेटियों को बचाने के लिए यहां के लोगों ने गुहार लगाई है। यहां के करीब 100 से ज्यादा घरों के बाहर लोगों ने बोर्ड लगा लिए हैं जिस पर लिखा है कि ‘सरकार सुरक्षा दे, क्योंकि कि……घर में बेटियां हैं ।’

ये भी देखें : हमारे लिए नरेंद्र मोदी ही कोर्ट, इस बार अयोध्या में बनकर रहेगा राम मंदिर: संजय राउत

पोस्टर से सकते में स्थानीय प्रशासन

इस मामले पर जब तहकीकात की गई तो पता चला की इलाके के रहने वाले लोगों ने अपनी इच्छा से ये बोर्ड लगवाया है। ये पूरे मोहल्ले में लगा हुआ है। जिन लोगों के घरों पर बोर्ड लगे है उन महिलाओं से बात करने पर उन्होंने बताया कि आज के समाज में बच्चियो के साथ हो रही दरिंदगी के बाद हमे ये कदम उठाना पड़ा है। ताकि इधर से गुजरने वाले लोग भी इस संदेश को पढ़ें। साथ ही हमने अपने घर की बच्चियों के लिए भी बोर्ड लगवाए हैं। इस पोस्टर के स्थानीय प्रशासन सकते में है।

ये भी देखें : संन्यास की घोषणा करते हुए युवराज सिंह ने कहा सचिन तेंदुलकर की इस बात से हमेशा हो जाता था शर्मिंदा

सरकार से लगाई गुहार

कुछ महिलाओं ने यह भी कहा कि हमने डर के मारे ये बोर्ड लगवाया क्योकि दो दो तीन तीन बच्चियां है घर मे। स्थानीय लोगों की माने तो उन्होनें बताया कि जैसे घरों के बाहर लोग गणेश की प्रतिमा विघ्न से बचने और नो पार्किंग का बोर्ड लगवाते है वैसे ही इन मुहल्ले के ज्यादातर घरों में इस संदेश का बोर्ड लगा हुआ है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story