×

मैं झांसी नहीं दूंगाः किसने कहा और क्या है मामला जानें यहां

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि देश में बढ़ती हुई महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था बहुत ही चिंता का विषय है।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 7:32 AM GMT
मैं झांसी नहीं दूंगाः किसने कहा और क्या है मामला जानें यहां
X

झाँसी। कांग्रेस जनों की एक बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। गैस की बढ़ती हुई महंगाई और गिरती हुई अर्थव्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए रेलवे को निजी हाथों में देने का विरोध किया।

बिहार में हाहाकार: मंत्री जी ने किया फ़ोन स्विच ऑफ, रो रहे मरीज

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कही ये बात

इस अवसर पर सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि देश में बढ़ती हुई महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था बहुत ही चिंता का विषय है। वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार द्वारा सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है जिस तरीके से रेलवे का निजीकरण हो रहा है, वह दिन दूर नहीं जब सरकार के पास संसाधनों के नाम पर कुछ भी नहीं बचेगा। सरकार ने बड़े-बड़े पूंजी पतियों को रेलवे के साथ-साथ रेलवे की पटरी अभी उपयोग के लिए दे दी हैं और आप स्टेशन को भी बेचने की तैयारी है हम झांसी के निवासी हैं जहां पर वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई ने कहा था मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी।

हम भी अपनी झांसी का रेलवे स्टेशन नहीं बिकने देंगे

उन्होंने कहा कि हम भी अपनी झांसी का रेलवे स्टेशन नहीं बिकने देंगे, जिसके विस्तारीकरण सुंदरीकरण के लिए यूपीए सरकार ने अनेक कार्य किए। एक ओर सरकार की लापरवाही के कारण जनता कोराना महामारी जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रही है। वहीं दूसरी ओर सरकार सभी सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में सौंपती जा रही है।

इस बड़े नेता की सदस्यता छिनीः कभी बोलती थी तूती, आज बन गए आँख की किरकिरी

आज पूरे देश का व्यापार ठप

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मनीराम कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कहा था- मेरा क्या है, मैं तो फकीर हूं, झोला उठाकर चल दूंगा । शायद वह दिन दूर नहीं जब वह सब कुछ निजी हाथों बेच कर जनता को भी फकीर बना देंगे। सरकार की नीतियों के कारण आज पूरे देश का व्यापार ठप है। जो रेलवे हमेशा फायदे में चलता था आज वह भी घाटे में चलता दिखाई दे रहा है। कोरोना महामारी के दौरान भी रेलवे ने सरकार की मदद की और आइसोलेशन वार्ड भी तैयार किए। इस अवसर पर महिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नीता अग्रवाल, अधिवक्ता अशोक सक्सेना, मुन्नी देवी अहिरवार, अधिवक्ता विवेक बाजपेई, अनिल रिछारिया, सौरभ साहू ने अपने विचार व्यक्त किए। संचालन अमीरचंद आर्य ने किया तथा आभार मीना आर्य ने व्यक्ति किया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झांसी

गहलोत को तगड़ा झटका: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू, ED के घेरे में इनके करीबी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story