×

Prayagraj News: बीजेपी महिला नेता के बेटे पर बम से जानलेवा हमला, कार क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचा विधान

Prayagraj News: आरोपियों में पुलिस विभाग में तैनात एक कांस्टेबल का बेटा भी है। आरोप है कि कौशांबी में तैनात कांस्टेबल शिव बचन यादव के बेटे शिवम यादव से महिला नेत्री के बेटे विधान का कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था।

Syed Raza
Published on: 7 April 2023 11:32 AM GMT
Prayagraj News: बीजेपी महिला नेता के बेटे पर बम से जानलेवा हमला, कार क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचा विधान
X
bomb attack (फोटो: सोशल मीडिया )

Prayagraj News: प्रयागराज में बीजेपी की महिला नेता के बेटे पर बम से जानलेवा हमला किया गया। हमलावरों ने महिला नेता के बेटे की कार पर दो बम फेंके। बम फटने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन गनीमत यह रही की कार में बैठे बीजेपी नेता के बेटे और उसके दोस्त को चोट नहीं आई। वहीं इस बमबाजी की घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया आया है। महिला नेता ने इस मामले की पुलिस में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना प्रयागराज के झूसी इलाके के आवास विकास कॉलोनी की है। महिला नेता विजयलक्ष्मी चंदेल बीजेपी की जिला मंत्री हैं, वह थाना पुर ग्राम सभा में ग्राम प्रधान भी हैं। उनके बेटे 20 साल के विधान सिंह गुरुवार को रात 8ः00 बजे अपनी मौसी के घर गया था। वहीं पर दो बाइक पर सवार छह युवकों ने सफारी कार पर बमबाजी की। आरोपियों में पुलिस विभाग में तैनात एक कांस्टेबल का बेटा भी है।

महिला नेत्री के बेटे विधान का विवाद

आरोप है कि कौशांबी में तैनात कांस्टेबल शिव बचन यादव के बेटे शिवम यादव से महिला नेत्री के बेटे विधान का कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था। कांस्टेबल और उसके बेटे ने बीजेपी नेत्री के घर जाकर माफी भी मांगी थी। इसके बावजूद जान से मारने की नियत से कार पर बमबाजी की गई। बीजेपी नेत्री ने झूसी थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story