×

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लगा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस में फरार माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को MPMLA कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। अदालत ने 06 अप्रैल को शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत याचिका की अर्जी की खारिज कर दी।

Aman Kumar Singh
Published on: 6 April 2023 7:29 PM GMT (Updated on: 6 April 2023 7:41 PM GMT)
Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लगा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका
X
माफिया अतीक अहमद और पत्नी शाइस्ता परवीन (Social Media)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहीं 25 हजार की इनामी और माफिया अतीक अहमद (Atiqu Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को MPMLA कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। अदालत ने गुरुवार (06 अप्रैल) को शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत याचिका की अर्जी की खारिज कर दी। कोर्ट ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए शाइस्ता को अग्रिम जमानत देने से इंकार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता रहा है कि, उमेश पाल की हत्या के बाद शूटर की शाइस्ता परवीन से मुलाकात हुई थी। बीते दिनों हत्याकांड में 2.50 लाख के इनामी साबिर के साथ शाइस्ता परवीन का वीडियो भी सामने आया था। बता दें, साबिर वही शख्स है, जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी।

दिनदहाड़े हुई थी उमेश पाल की हत्या

ज्ञात हो कि, बीते 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की प्रयागराज में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल (Jaya Pal) ने माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद सहित 9 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

अतीक के बहनोई की भूमिका संदिग्ध

उमेश पाल हत्याकांड में साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक अहमद (Dr. Akhlaq Ahmed) की भूमिका भी संदिग्ध है। राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के 7 दिन बाद यानी 3 मार्च को कौशांबी के संदीपन घाट में अखलाक की कार बरामद हुई थी। 6 मार्च को पुलिस ने लावारिस हालत में अखलाक अहमद की लावारिस कार बरामद किया था।

जांच में कई अहम सुराग हाथ लगे

जांच में ये बात भी सामने आई कि उमेश पाल हत्याकांड के दो दिन बाद शूटर असद (shooter asad) और गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) अखलाक के घर पहुंचे थे। बताया जाता है अखलाक ने दोनों को 50-50 हजार रुपए दिए थे। असद को पैसा देने के बाद अखलाक अहमद ने गले भी लगाया था। UP STF के हाथ वो CCTV फुटेज भी लगा है, जिसमें असद को अखलाक गले लगाकर विदा करता नजर आ रहा है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story