Atiq Ahmed Murder Case: बाप ने जैसा बोया था, बेटे ने वैसा ही पाया, मेरे दिल को तसल्ली मिली है-उमेश की पत्नी जया पाल

Atiq Ahmed Murder Case: दोनो भाइयों की हत्या के बाद पहली बार आज उमेश पाल की पत्नी जया पाल इस विषय पर बोली। उन्होंने कहा कि बाप ने जैसा बोया था, बेटे ने वैसा ही पाया। मेरे दिल को तसल्ली मिली है।

Anant Shukla
Published on: 20 April 2023 8:05 PM GMT
Atiq Ahmed Murder Case: बाप ने जैसा बोया था, बेटे ने वैसा ही पाया, मेरे दिल को तसल्ली मिली है-उमेश की पत्नी जया पाल
X
umesh pal wife jaya pal (Photo-Social Media)

Atiq Ahmed Murder Case: पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अमद की मौत से प्रयागराज पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 19 अप्रैल को पांच पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस ने अतीक और अशरफ को पुछताछ के लिए कस्टडी में लिया था। 15 अप्रैल को जब उसे काल्विन स्पताल रूटीन चेकप के लिए ले जाया गया था रात 10:37 बजे हास्पिटल से निकलते समय गेट पर ही पत्रकार बन कर आए लवलेश, शनि और अरुण ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। दोनो भाइयों की हत्या के बाद पहली बार आज उमेश पाल की पत्नी जया पाल इस विषय पर बोली। उन्होंने कहा कि बाप ने जैसा बोया था, बेटे ने वैसा ही पाया। मेरे दिल को तसल्ली मिली है।

बच्चे नहीं जा पा रहे स्कूल

भावुक जया पाल ने असद के इनकाउण्टर पर सवाल खड़ा करने वालों पर नाराजगी व्यक्त की। जया पाल नें सवाल किया कि क्या किसी ने पूछा कि उमेश पाल के बच्चे कैसे हैं? किसी नें पूछा उमेश पाल को क्यों मारडाला? उमेश पाल अपनी बहन के लिए लड़ रहा था। उन्हे क्यों मार दिया? रूंधे आवाज में जया पाल ने कहा कि हमारे बच्चे काफी दिनों से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। हमारे बच्चो से पिता का साया उठ गया किसी ने आकर पूछा? क्यों स्कूल नहीं जा पा रहे? किसी ने नहीं पूछा आज उमेश पाल के पत्नी-बच्चे भय के में जी रहे हैं।

शाइस्ता ने गलत काम किया था, तभी फरार हैं

जया पाल नें कहा कि मैं शाइस्ता परवीन की तरह नहीं कर सकती। मेरा परिवार। शाइस्ता ने गलत काम किया। उसने अपने पति के हर गलत काम में साथ दिया। बच्चों के गलत काम में सहयोग किया। अब जब प्रशासन पीछे पड़ी है तो वो फरार हैं। मैं अपने घर परिवार के साथ हूं। घर कैसे चल रहा है मैं ही जानती हूं।

पिता के करनी का फल बेटे को मिला

जया पाल ने कहा पिता के करनी का फल बेटे को मिला। पिता ने जैसा बोया, बेटे ने वैसा ही काटा। मेरे पति के हत्यारों प्रशासन ने जो कार्यवाही की उससे मेरे दिल को तसल्ली मिली है। क्योंकि मैं ये काम नहीं कर सकती थी। अतीक जेल में रहते हुए अपने पत्नी के जरिए हत्याएं व रंगदारी वसूल करवाता था।

सुरक्षा के बाद भी डर लगा रहता है

शाइस्ता फरार है जिससे इतना सुरक्षा के बावजूद डर लगा रहता है। कभी भी हमला हो सकता है। प्रशासन मेरे साथ है। इसलिए सुरक्षित महसूस कर रही हूं। फिर भी डर लगा रहता है। बता दें कि उमेशपाल के घर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पुलिस व पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। अनेजाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

प्रशासन ने बहोत अच्छा किया

जया पाल ने कहा कि प्रशासन ने जो माफिया ब्रदर के साथ बहोत अच्छा किया। अतीक नें सीर्फ राजूपाल की नहीं कइयों की हत्या करवाई। इसके अलावा जमीन कब्जाना, रंगदारी वसूल करना, अपहरण करना, लड़कियों का बलात्कार करवाता था। उन्होंने योगी द्वारा किए गए निष्पक्ष कार्यवाही के लिए हांथ जोड़कर धन्यवाद किया। योगी ने जो किया वो कोई सरकार नहीं कर सकता।

कोई मां-बाप अपने बेटे को ऐसी शिक्षा न दे

उन्होंने कहा कि मां-बाप ने असद को ऐसी शिक्षा देकर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी ली। बच्चों को ऐसी शिक्षा नहीं दी जानी चाहिए। उसने बहोत ही गंदा काम किया। मैं काफी समय डरी सहमी काफी दिनों घर के अंदर ही हूं।

सीबीआई जांच नहीं करवाना चाहती जया पाल

उमेश की पत्नी ने कहा कि राजू पाल हत्या की सीबीआई जांच नहीं करवाना चाहती। उमेश राजूपाल हत्या काण्ड के गवाह थे सबीआई के अधिकारियों ने अतीक से मिलकर मेरे पति को मरवा दिया।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story