×

Atiq Ahmed Sons: माफिया अतीक के बेटों के हटवा पहुंचते ही मना जोरदार जश्न, समर्थकों ने लगाए ‘शेर इज बैक’ के नारे

Atiq Ahmed Sons: बाल सुधार गृह से रिहा किए जा चुके अतीक अहमद के दोनों छोटे बेटों अहजम और अबान का स्वागत हटवा में इस तरह किया गया, मानो दुश्मन देश की कैद से रिहा होकर लौटा हो।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Oct 2023 5:16 AM GMT
Atiq Ahmed Sons
X

Atiq Ahmed Sons  (photo: social media )

Atiq Ahmed Sons:दिवंगत कुख्यात माफिया और बाहुबली राजनेता अतीक अहमद भले मारा गया हो लेकिन इलाके में उसके परिवार का रसूख अब भी बरकरार है। एक ऐसा परिवार के जिसके कुछ सदस्य या तो मारे गए, या सलाखों के पीछे या फरारी काट रहे है, फिर भी प्रयागराज के कुछ खास हिस्सों में उसके प्रति जबरदस्त दीवानगी है। बाल सुधार गृह से रिहा किए जा चुके अतीक अहमद के दोनों छोटे बेटों अहजम और अबान का स्वागत हटवा में इस तरह किया गया, मानो दुश्मन देश की कैद से रिहा होकर लौटा हो।

अहजम और अबान की रिहाई पर प्रयागराज में भारी जश्न मनाया गया। प्रयागराज के राजरूपपुर बाल सुधार गृह से जब पुलिस दोनों को अपने साथ लेकर हटवा जा रही थी, तब मानो ऐसा लग रहा था कि किसी बड़े नेता का काफिला चल रहा हो। दोनों बेटों की कस्टडी अतीक की बहन परवीन अहमद को मिली है, जो कि हटवा रहती है। 10 अक्टूबर की शाम जैसे ही अतीक के दोनों बेटों को लेकर पुलिस गांव पहुंची, जोरदार आतिशबाजी शुरू हो गई।

Supreme Court: 'माफिया अतीक की बहन शाहीन को सौंपी बच्चों की कस्टडी', सुप्रीम कोर्ट में बोली यूपी सरकार

हटवा में दीवाली जैसा माहौल

अतीक अहमद के दोनों बेटों अहजम और अबान के हटवा पहुंचते ही गांव में जश्न शुरू हो गया। गांव के लोग खासकर नवयुवक खुशी से झूम उठे और पुलिस के सामने अतीक के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। लोगों ने सड़कों पर जमकर पटाखे छोड़े। ऐसा लग रहा था कि मानो दीवाली हो। हटवा के इलाके में दाखिल होते ही अहजम और अबान के काफिले में बड़ी संख्या में दो पहिया और चार पहिया वाहन शामिल हो गए। दोनों के काफिले में कुछ लोग घोड़े दौड़ाते भी नजर आए। माफिया के बेटों की रिहाई के बाद निकले इस काफिले ने दिवंगत अतीक अहमद के काफिले की याद ताजा कर दी। उसका काफिला भी इतना लंबा-चौड़ा हुआ करता था।

माफिया अतीक अहमद का बेटा अहजम बालगृह से रिहा, बाल कल्याण समिति ने बुआ को सुपुर्द करने का दिया आदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अहजम और अबान के काफिले का वीडियो सोशल मीडिया पर कल शाम से ही वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग ‘शेर इज बैक’ के नारे लगाते दिख रहे हैं। कन्नड़ सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ का गाना फेमस गाना सुल्तान पर भी लोगों ने रील बनाया है।

9 अक्टूबर को मिली थी रिहाई

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से राजरूपपुर बाल सुधार गृह में बंद अतीक अहमद के दोनों बेटों अहजम और अबान को सीडब्लूसी के आदेश पर सोमवार शाम को रिहा किया गया। दोनों की कस्टडी अतीक की बहन परवीन अहमद को सौंपी गई। दोनों की सुरक्षा के लिए यूपी पुलिस के दो कांस्टेबल भी तैनात किए गए हैं।

अतीक के परिवार का क्या हुआ हश्र

चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद कुख्यात माफिया अतीक अहमद का पूरा परिवार लगभग बिखर गया। अतीक के पांच बेटों में दो बड़े बेटे पहले ही जेल में बंद हैं। वो खुद गुजरात की साबरमती जेल में बंद था। वहीं, उसकी तीसरा बेटा असद जो उमेश पाल की हत्या में शामिल था, एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया। 15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई अशरफ की भी प्रयागराज में हत्या कर दी गई। वहीं, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके भाई की पत्नी जैनब फातिमा फरार चल रही हैं। अतीक के परिवार में अब उसके दोनों छोटे बेटे ही हैं, जो फिलहाल किसी कानूनी पचड़ों से दूर नजर आ रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story