Prayagraj News: ट्रैक्टर से टकराकर गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार, प्रॉपर्टी डीलर सहित दो युवकों की मौत

Prayagraj News: घटना की भयावहता का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि कार प्रयागराज की तरफ आ रही थी लेकिन टक्कर के बाद उसकी दिशा लखनऊ की तरफ हो गई। कार सड़क से कुछ दूर स्थित पर एक मंदिर से टकराने के बाद गड्ढे में जा गिरी।

Syed Raza
Published on: 11 Jun 2023 12:25 PM GMT
Prayagraj News: ट्रैक्टर से टकराकर गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार, प्रॉपर्टी डीलर सहित दो युवकों की मौत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर (Pic: Social Media)

Prayagraj News: प्रयागराज गंगानगर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर टिकरी गांव के सामने देर रात तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर से टकराने के कारण दो कार सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की भयावहता का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि कार प्रयागराज की तरफ आ रही थी लेकिन टक्कर के बाद उसकी दिशा लखनऊ की तरफ हो गई। कार सड़क से कुछ दूर स्थित पर एक मंदिर से टकराने के बाद गड्ढे में जा गिरी। हादसे की आवाज सुनकर गांव के लोग जब तक पहुंचते तब तक दोनों की सांसें थम चुकी थी।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया दोनों युवक अपने मां-बाप के इकलौते पुत्र थे। फाफामऊ थाना क्षेत्र के सुमेरी का पूरा गांव निवासी अजय कुमार यादव 28 वर्ष प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता था। शनिवार की देर रात वह अपनी कार से गांव के ही रहने वाले संदीप यादव 23 वर्ष के साथ अपने किसी दोस्त को छोड़ने के लिए नवाबगंज गए थे। उसको छोड़ कर लौटते समय रात्रि करीब 12:30 बजे नवाबगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के सामने प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर उनकी तेज कार गिट्टी और सरिया से ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। गाड़ी अजय यादव चला रहा था टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार प्रयागराज की ओर आ रही थी लेकिन हादसे के बाद है उसकी दिशा बदल कर लखनऊ की तरफ हो गई। इसके बाद कार सड़क से कुछ दूर स्थित एक मंदिर से टकराने के बाद पास में गड्ढे में जाकर पलट गई। दोनों दोस्त कार में ही फंस गए, जब तक लोग पहुंच पाते दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कार से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे के शिकार हुए अजय यादव और संदीप यादव अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे उनकी मौत से परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है अजय यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था जबकि संदीप यादव शादी में डीजे लाइट और साउंड आदि लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था संदीप के परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है संदीप की शादी भी नहीं हुई थी अजय यादव की शादी हो चुकी है उसके दो बेटियां लाडो 4 वर्ष और 2 वर्ष जिनके सिर से पिता का साया उठ गया पत्नी का भी रो-रो कर बुरा हाल है

Syed Raza

Syed Raza

Next Story