Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर ने कोर्ट में किया सरेंडर, 36 से अधिक मामले दर्ज

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के सहयोगी एक हिस्ट्रीशीटर ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जानकारी के अनुसार हस्ट्रीशीटर अनीस ने सोमवर को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 19 Jun 2023 5:41 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 6:57 AM GMT)
Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर ने कोर्ट में किया सरेंडर, 36 से अधिक मामले दर्ज
X
Prayagraj News (Image: Social Media)

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के सहयोगी एक हिस्ट्रीशीटर ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जानकारी के अनुसार हस्ट्रीशीटर अनीस ने सोमवर को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। कोर्ट ने पुलिस को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। अनीस के खिलाफ उतरांव थाने में हत्या समेत 3 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। फूलपुर पुलिस ने उसे गैंगस्टर में वांटेड घोषित किया था।

माफिया अतीक और अशरफ की हो चुकी है हत्या

बता दें कि 24 फरवरी को बसपा बिधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नामजद माफिया अतीक का बेटा अशद और एक गुर्गा पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था। असद के एनकाउंटर के एक दिन बाद ही 15 अप्रैल को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश हत्याकांड में आरोपी पांच लाख का इनामी गुड्डू बमबाज और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी भी फरार है।

गुड्डू मुस्लिम का सौतेला बमबाज बेटा गिरफ्तार

उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम के बेटे आबिद को भी खुल्दाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से 6 जिंदा बम बरामद हुए हैं। पुलिस ने आबिद को जेल भेज दिया है। आबिद ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि वह माफिया अतीक अहमद के कार्यालय के पास में चिकन-मटन की दुकान चलाता था। जिसे 15 अप्रैल को सील कर दिया गया है। यह मीट की दुकान उसे उसके सौतेले बाप गुड्डू मुस्लिम ने ही खुलवायी थी। आबिद चांदनी और अब्दुल रहमान का बेटा है। बीते कई सालों से गुड्डू मुस्लिम चांदनी के साथ रहता था, उसने चांदनी से निकाह भी किया था, फिलहाल चांदनी भी इन दिनों फरार चल रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story