×

Prayagraj News: लुटेरों ने मचाया तांडव, दुकानों में लूटपाट, विरोध करने पर चौकीदार की हत्या

Prayagraj News: चार बदमाशों ने कपड़े और सर्राफा की दुकान में जमकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई।

Syed Raza
Published on: 7 Aug 2023 11:57 AM GMT
Prayagraj News: लुटेरों ने मचाया तांडव, दुकानों में लूटपाट, विरोध करने पर चौकीदार की हत्या
X
दुकान में लूटपाट कर रहे लुटेरों ने विरोध करने पर चौकीदार की हत्या: Photo- Social Media

Prayagraj News: प्रयागराज कमिश्नरेट में एक बार फिर से अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है। गंगानगर के शहर से सटे थरवई थाना क्षेत्र के हेतापट्टी कस्बे में बीती रात शातिर बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया है। चार बदमाशों ने कपड़े और सर्राफा की दुकान में जमकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई।

बदमाशों के हमले में युवक की मौत

हेतापट्टी के संतोष केसरवानी और उनके भतीजे राजेंद्र केसरवानी ने लूटपाट की सूचना पुलिस को दी थी। उनके मुताबिक चार बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। हेतापट्टी में संतोष केसरवानी की कपड़े और आभूषण की दुकान है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक देर रात लगभग एक बजे चार बदमाश दुकान में घुस आए और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर दुकानदार को डंडे से प्रहार कर घायल कर दिया गया है। लूटपाट के दौरान शोर मचाने पर बचाने के लिए दौड़े पड़ोस के रहने वाले रामकृपाल पाल पर भी बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों के हमले में रामकृपाल की मौत हो गई है। वो मार्केट की चौकीदारी और देखभाल करते थे।

तीन लोग हुए जख्मी, पुलिस कमिश्नर ने दी ये जानकारी

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के मुताबिक रामकृपाल पाल बाजार में चौकीदारी का काम करते थे। बदमाशों ने उनके सिर पर प्रहार किया, जिससे गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। जबकि रामकृपाल की पत्नी भी बदमाशों के हमले में घायल हो गईं। जिनका उपचार एसआरएन अस्पताल में चल रहा है। बदमाशों के हमले में कुल तीन लोग घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हेता पट्टी में एक अन्य दुकानदार रामबाबू सोनी की दुकान का भी शटर टूटने की जानकारी पुलिस को मिली है।

वहीं संतोष केसरवानी की ओर से वारदात को लेकर तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर थरवई थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक राम कृपाल पाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन कर दिया है। डीसीपी गंगानगर और अन्य आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक घटना का जल्द अनावरण कर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story