×

SDM Jyoti Maurya: बड़ा एक्शन एसडीएम ज्योति मौर्य मामले में, आलोक मौर्य और उनके परिवार की बढ़ेंगी मुश्किलें

SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्या की जेठानी शुभ्रा ने आलोक मौर्य समेत पूरे परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। शुभ्रा ने पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 24 July 2023 2:10 AM GMT (Updated on: 24 July 2023 2:24 AM GMT)
SDM Jyoti Maurya: बड़ा एक्शन एसडीएम ज्योति मौर्य मामले में, आलोक मौर्य और उनके परिवार की बढ़ेंगी मुश्किलें
X
आलोक और ज्योति मौर्या ( सोशल मीडिया)

SDM Jyoti Maurya: बरेली में तैनात एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या की अब मुश्किलें और ज्यादा बढ़ने वाली है। ज्योति मौर्या की जेठानी शुभ्रा ने आलोक मौर्य समेत पूरे परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। शुभ्रा ने पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुभ्रा ने दहेज के लिए मार पीट करने, झूठ बोलकर शादी करने, घर से निकालने, अमानवीय व्यवहार करने, जिंदा जला देने की धमकी देने सहित अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। ये मुकदमा प्रयागराज के धूमनगंज थानें में दर्ज करवाया गया है।

धूमनगंज की रहने वाली शुभ्रा मौर्या प्राइमरी स्कूल में अध्यापिका हैं। अब उन्होने ने अपनी देवरानी ज्योति मौर्य की तरह अपने पति विनोद कुमार मौर्या और आलोक मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुभ्रा ने पति विनोद कुमार मौर्या, देवर आलोक मौर्या, सास लीलावती, जेठ अशोक मौर्या, जेठानी प्रियंका मौर्या और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करनाया है। शुभ्रा ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने शादी के वक्त झूठ बोलकर शादी की। आरोप लगाया की शादी के बाद उनके पति बड़ी गाड़ी स्कॉर्पियो व हीरे की अंगूठी के लिए दबाव बनाने लगे। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

शुभ्रा ने लगाए गंभीर आरोप

शुभ्रा ने कहा कि उनकी सरकारी नौकरी लगने में उनके पति विनोद कुमार मौर्या या फिर ससुराल वालों का कोई योगदान नहीं है। शुभ्रा का आरोप है कि उनके पति विनोद मौर्य ने शादी के समय बताया था कि वह इंटेलिजेंस ब्यूरो में अधिकारी हैं, जबकि वह जीएसटी विभाग में स्टेनोग्राफर के पद पर प्रयागराज में तैनात हैं। झूठ की बुनियाद पर शादी की गई। शादी के समय पांच लाख नकद और पांच लाख के जेवर, कार समेत दहेत का अन्य सामान दिया। शादी के कुछ दिन बाद ही उन्हे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story