×

jyoti maurya ने कहा अकेली मैं ही नहीं देवरानी जेठानी भी ससुराल वालों से परेशान, दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है

UP News: ज्योति मौर्या ने कहा कि ये लोग मेरी देवरानी से भी मारपीट करते हैं। तीनों को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है। देवरानी ने ससुराल वालों के विरुद्ध थाने में शिकायत भी की है।

Anant Shukla
Published on: 18 July 2023 10:38 AM GMT
jyoti maurya ने कहा अकेली मैं ही नहीं देवरानी जेठानी भी ससुराल वालों से परेशान, दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है
X
sdm jyoti maurya (Photo-Social Media)

UP News: SDM ज्योति मौर्या ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मै अकेली नहीं मेरी जेठानी और देवरानी भी ससुराल वालों से परेशान हैं। उन्होंने एक चैनल से बातचीत में बताया कि सीर्फ आलोक ने ही नहीं हमसे झूठ बोलकर शादी की है। इनके भाइयों ने भी झूठ बोलकर अपनी शादी की है। मेरी जेठानी भी मेरी तरह झूठ की शिकार हो चुकी हैं। जेठ ने खुद को पुलिस इंटेलिजेंस में ब्यूरो अधिकारी बताया था। जबकि वह एक क्लर्क हैं।

देवरानी से मारपीट करते हैं

ज्योति मौर्या ने कहा कि ये लोग मेरी देवरानी से भी मारपीट करते हैं। तीनों को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है। देवरानी ने ससुराल वालों के विरुद्ध थाने में शिकायत भी की है। अलोक और इनके घर वाले हम तीनों को प्रताड़ित करते हैं। यही कारण हैं कि मैने तलाक लेने का फैसला किया।

अब बाहर वालों को क्या बोलूं जब अपनों ने ही धोखा दिया

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे बारे में अवैध संबंध की खबरें चल रही ही हैं। व्यंगात्मक वीडियो बनाए जा रहे हैं। लेकिन यह वस्तविकता नहीं है। अब तो बात इतना बढ़ चुकी है कि मैं कुछ भी बात करूं सब झूठ ही लगेगा। इस लिए अब मैं सभी बातों का जवाब सीर्फ कोर्ट में ही दूंगी। सोशल मीडिया पर अश्ली गाने, मीम्स और रील्स बनाने वालों के खिलाफ मैं केस करवाउंगी। ऐसे बिना जाने किसी के चरित्र पर उंगली उठाना बिल्कुल गलत है। बाहर वालों को मैं क्या ही कहूं जिन्हे मेरी मान मर्यादा का ख्याल रखना था उन्होंने ही सबके सामने मेरा तमाशा बना दिया। आलोक ने खुद घर की बात को बाहर लाने का काम किया तो अब बाहर वालों क्या ही बोला जा सकता है।

मेरा फैसला सही

ज्योति मौर्या ने कहा कि अब आलोक मौर्या कह रहे हैं कि वह समझौता करने के लिए तैयार हैं। लेकिन किसी को नहीं पता कि उन्होंने मेरे साथ क्या-क्या किया। आत्म सम्मान सभी को प्यारी होती है। मैने उनसे अलग होने का जो फैसला लिया वो सही है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story