×

SP Leader Death: पूर्व विधायक आसिफ जाफरी का चेन्नई में निधन, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जताया दुख

SP Leader Death News: आसिफ जाफरी साल 2012 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान बसपा की टिकट पर कौशाम्बी की चायल सीट से विधायक बने थे। इसके बाद साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में वह बसपा के ही टिकट से चुनाव लड़े, लेकिन इस बार उन्हें सफ़लता नही मिली, जिसके बाद वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे।

Syed Raza
Published on: 3 Sep 2023 8:56 AM GMT
SP Leader Death: पूर्व विधायक आसिफ जाफरी का चेन्नई में निधन, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जताया दुख
X
SP Leader Asif Jafri Death (सोशल मीडिया)

SP Leader Death News: पूर्व विधायक आसिफ जाफरी का आज रविवार को पूर्वाहन साढ़े छः बजे चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक बीते कई सालों से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। इसीलिए वह हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए चेन्नई गए थे। लेकिन, हार्ट ट्रांसप्लांट होने से पहले ही उनका निधन हो गया।

वह अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चो को छोड़ गए हैं। उनका पार्थिव शरीर एयर एंबुलेंस द्वारा प्रयागराज लाया जा रहा है करैली स्थित निवास पर रखा जायेगा। उसके बाद उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव महगांव में किया जायेगा। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। सुबह आई इस खबर ने परिजनों को सदमा दे दिया बहरहाल अब परिजन और समर्थक पार्थिव शरीर के आने का इंतजार कर रहे है।

आसिफ जाफरी साल 2012 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान बसपा की टिकट पर कौशाम्बी की चायल सीट से विधायक बने थे। इसके बाद साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में वह बसपा के ही टिकट से चुनाव लड़े, लेकिन इस बार उन्हें सफ़लता नही मिली, जिसके बाद वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। आसिफ जाफरी एक नेता होने के साथ ही चार्टर्ड अकाउंटेंट भी थे। आसिफ जाफरी की खबर सुनते ही शोक की लहर दौड़ गई। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि कौशांबी के चायल से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जनाब आसिफ जाफरी जी का इंतकाल, अत्यंत दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भावभीनी श्रद्धांजलि !

Syed Raza

Syed Raza

Next Story