×

निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव की तैयारी पूरी: पुलिस महानिदेशक

लोकसभा चुनाव को लेकर डीजीपी ने कहा कि पिछले विधानसभा और लोक सभा चुनाव में जो गलतियां हुई है। इसे गंभीरता से लेकर जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने रणनीति बना ली गयी है।

Dhananjay Singh
Published on: 10 March 2019 1:45 PM GMT
निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव की तैयारी पूरी: पुलिस महानिदेशक
X

लखनऊ : लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होते ही उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह ने रविवार को कहा कि निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली गयी है। पिछले चुनाव में हुई गलतियों को दोबारा नहीं दोहराया जायेगा।

ये भी पढ़ें— चुनाव की रणभेरी बजते ही PM मोदी ने दिया ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का नारा

डीजीपी ने कहा कि लखनऊ के गोसाईगंज में हुई घटना बेहद शर्मनाक है लेकिन इस कृत्य से पूरे पुलिस प्रशासन को भला-बुरा नहीं कहा जा सकता है। मामला प्रकाश में आने के बाद एसएसपी कलानिधि द्वारा इन पुलिस कर्मियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की गयी। मामले की जांच चल रही है रिपोर्ट के आधार पर इनके खिलाफ आगे भी कार्रवाई की जायेगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर डीजीपी ने कहा कि पिछले विधानसभा और लोक सभा चुनाव में जो गलतियां हुई है। इसे गंभीरता से लेकर जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने रणनीति बना ली गयी है। निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है और इसकी रुपरेखा पहले से ही बना ली गयी है।

ये भी पढ़ें— BSP के इस नेता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा- साढ़े चार साल तक क्यों नहीं दी सेना को छूट?

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story