×

चुनाव की रणभेरी बजते ही PM मोदी ने दिया 'फिर एक बार मोदी सरकार' का नारा

चुनाव आयोग ने रविवार को लोकसभा चुनाव का ऐलान कर दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से समर्थन मांगा है। पीएम मोदी ने कई ट्वीट कर एक बार फिर से फिर से मोदी सरकार को चुनने की अपील की।

Dharmendra kumar
Published on: 10 March 2019 1:29 PM GMT
चुनाव की रणभेरी बजते ही PM मोदी ने दिया फिर एक बार मोदी सरकार का नारा
X

नई दिल्ली: चुनाव आयोग ने रविवार को लोकसभा चुनाव का ऐलान कर दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से समर्थन मांगा है। पीएम मोदी ने कई ट्वीट कर एक बार फिर से फिर से मोदी सरकार को चुनने की अपील की। साथ ही पीएम मोदी ने सभी राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव की शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें......BSP के इस नेता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा- साढ़े चार साल तक क्यों नहीं दी सेना को छूट?



प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, 'सबका साथ, सबका विकास की नीति के तहत चलने वाले एनडीए को आपके आशीर्वाद की जरूरत है।'

यह भी पढ़ें......मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने ममता को बताया चंगेज खान और हलाकू से बड़ा तानाशाह



पीएम मोदी ने अपनी सरकार के 5 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, 'हमने 5 साल उन जरूरतों को पूरा करने में बिताया है, जिन्हें बीते 70 सालों में पूरा नहीं किया गया था। अब समय आ गया है कि भारत को एक समृद्ध और सुरक्षित राष्ट्र बनाने के रास्ते पर चला जाए।' पीएम मोदी ने फिर एक बार मोदी सरकार हैशटैग के साथ ट्वीट कर आशीर्वाद मांगा।



पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का उत्सव आ गया है। मैं देशवासियों से कहना चाहूंगा कि वे अपनी सक्रिय भागीदारी से चुनावों को मजबूत बनाएं। मुझे इस चुनाव में ऐतिहासिक मतदान की उम्मीद है। पीएम मोदी ने पहली बार वोट डालने वाले लोगों से कहा कि वे रिकॉर्ड तोड़ संख्या में मतदान करें।

यह भी पढ़ें......अजब-गजब: यहां ज़िंदा मिसाइलों पर घर बनाते हैं लोग, वजह कर देगी हैरान



पीएम मोदी ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए ट्वीट किया, 'पहली बार देश में 2.5 करोड़ परिवारों तक बिजली उपलब्ध हुई है। 7 करोड़ घरों तक रसोई गैस उपलब्ध हुई है। 1.5 करोड़ परिवारों को अपना घर मिला है।'



पीएम मोदी ने ट्वीट में आयुष्मान स्कीम समेत अन्य योजनाओं का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा, '50 करोड़ लोगों तक स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाओं की पहुंच। 42 करोड़ असंगठित क्षेत्र के वृद्ध लोगों को वृद्धावस्था पेंशन। 12 करोड़ किसानों को प्रति साल 6,000 रुपये की सहायता जैसी योजनाएं जारी हुई हैं। करोड़ों परिवारों को इनकम टैक्स में छूट दी जाएगी।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story