×

यूपी के बेखौफ दबंग: छेड़छाड़ के बाद बनाया दबाव, की पीड़िता के पिता की हत्या

घटना थाना सिंधौली क्षेत्र में बीते बुधवार को किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। किसान शौच के लिए गया था उसके बाद उसकी लाश खेत में पड़ी मिली थी।

Roshni Khan
Published on: 11 Feb 2021 7:09 AM GMT
यूपी के बेखौफ दबंग: छेड़छाड़ के बाद बनाया दबाव, की पीड़िता के पिता की हत्या
X
यूपी के बेखौफ दबंग: छेड़छाड़ के बाद बनाया दबाव, की पीड़िता के पिता की हत्या (PC: social media)

शाहजहांपुर: बीते बुधवार को किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। किसान की लाश खेत में पड़ी मिली थी। हालांकि उस वक्त परिजनों कुछ बता पाने की स्थिति में नही थे। लेकिन कुछ घंटे बाद पुलिस को तहरीर देकर बताया कि, करीब 3 साल पहले नाबालिग बेटी के साथ गांव के युवक ने छेड़छाड़ की थी, कार्रवाई में आरोपी जेल गया था। बेटी की शादी के बाद आरोपी उसकी ससुराल समझौते का दबाव करने के लिए पहुंच गया था और समझौता न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

घटना थाना सिंधौली क्षेत्र में बीते बुधवार को किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। किसान शौच के लिए गया था उसके बाद उसकी लाश खेत में पड़ी मिली थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि, तीन साल पहले नाबालिग बेटी के साथ गांव के युवक ने छेड़छाड़ की थी। अक्सर छेड़छाड़ और तंग करता था। पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा था। जेल से छूटने के बाद लगातार आरोपी और उसका पिता मुकदमें में समझौते का दबाव बना रहा था। बेटी बालिग हुइ तो उसकी शादी कर दी थी। लेकिन आरोपी समझौते का दबाव बनाने के लिए बेटी की ससुराल पहुंच गए, वहां समझौता न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी।

ये भी पढ़ें:समाधि पर बैठी महिला: बोली-प्रभु का आदेश, कानपुर में देखने वालों की लगी भीड़

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान गांव के कुछ अन्य लोगों की संलिप्तता भी सामने आई है। जिनको पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि, बहुत जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। एसपी एस आनन्द का कहना है कि,तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story