×

पुलिस चौकी के पास तड़तड़ाई गोलियां, पुजारी के बेटे की हुई सरेआम हत्या

बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के इसरौली का है, जहां पुलिस चौकी से चन्द मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी...

Ashiki
Published on: 28 Jun 2020 3:48 PM GMT
पुलिस चौकी के पास तड़तड़ाई गोलियां, पुजारी के बेटे की हुई सरेआम हत्या
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून का राज स्थापित होने की बात करते हैं, मगर जमीनी हकीकत यह है कि आज बदमाशों के दिल से पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया है। इसका नज़ारा आज बाराबंकी में देखने को मिला जब पुलिस चौकी से चन्द मीटर की दूरी पर मन्दिर के पुजारी के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन तनाव खत्म करने का ऐसा प्लान, अब हर हफ्ते दोनों देश करेंगे ये काम…

लगातार मिल रही थी धमकी

बताया जाता है कि एक किराने की दुकान पर समान लेने के दौरान हुए विवाद में युवक को लगातार धमकी मिल रही थी और आज जब वह बाज़ार में दिख गया तो बदमाश ने गोली मार कर मौत की नींद सुला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के इसरौली का है, जहां पुलिस चौकी से चन्द मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी। मृतक के मासूम बेटे की अगर माने तो पूर्व में किराने की दुकान पर समान लेने का विवाद हुआ था जिसके बाद उसके पिता को लगातार सन्दीप सिंह नाम का बदमाश जान से मारने की धमकी दे रहा था और आज जब उसके पिता बाहर गए तो इसी बदमाश ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गयी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/BARABANKI-HATYA-11-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले ही एमपी भाजपा में महाभारत, भाजपा नेता ने विजयवर्गीय को घेरा

प्रत्यक्षदर्शी ने कही ये बात

प्रत्यक्षदर्शी प्रवेश कुमार जो साइकिल की मरम्मत की दुकान चलाते हैं, ने बताया कि एक मारुति कार से कुछ लोग आए थे और बाबा पर गोली चला दी, गोलियों की बात करें तो चार से पांच गोलियों की आवाज उसने सुनी है। एक व्यक्ति बाहर निकला था और गाड़ी के अन्दर कितने लोग थे यह वह नही बता सकता मगर गोली उसके सामने चली है। गोली चलाने वाले सख्श को वह पहचानता नहीं है।

ये भी पढ़ें: चीन की ऐसी धोखेबाजी: 15 जून की प्लानिंग, सीमा पर पहले से ही रची थी ये साजिश

मौके पर पहुंचे बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने पूर्व के विवाद से इतर बताया कि मन्दिर की जमीन पर फसल को लेकर पूरा विवाद हुआ था, ज़मीन पर फसल मृतक ने बोयी थी। परन्तु जब फसल तैयार हुई तो गांव के दूसरे व्यक्ति ने उस पर दावा ठोंक दिया। इस विवाद को लेकर विक्रम सिंह की हत्या आज हो गयी है। पंचनामा करके मुकदमें की कार्यवाई की जा रही है और साथ ही यह भी तथ्य जुटाए जा रहे हैं कि आरोपी के अन्य अपराध क्या - क्या हैं।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

ये भी पढ़ें: बिना मास्क वालों पर ‘तीसरी आंख’ की नजर, अब स्टेशनों पर होगी ये कड़ी व्यवस्था

Ashiki

Ashiki

Next Story