×

बरेली: सेंट्रल जेल से दीवार कूदकर कैदी फरार, प्रसाशन में मचा हड़कंप

कोहरे का फायदा उठाकर कैदी के सेंटल जेल से भागने की जानकारी जेल में तैनात स्टाफ को उस वक्त हुई जब हाते में कैदियों की गिनती हुई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं भागे हुए कैदी को पकड़ने के लिए एसएसपी ने टीमें गठित कर दी हैं।

Ashiki
Published on: 1 Feb 2021 2:41 PM GMT
बरेली: सेंट्रल जेल से दीवार कूदकर कैदी फरार, प्रसाशन में मचा हड़कंप
X
बरेली: सेंट्रल जेल से दीवार कूदकर कैदी फरार, प्रसाशन में मचा हड़कंप

बरेली: यूपी के बरेली जिले की सेंट्रल जेल में दुष्कर्म और हत्या के मामले में सजा काट रहा सजायाफ्ता कैदी सोमवार को सुबह जेल की दीवार से कूद कर भाग गया। कोहरे का फायदा उठाकर कैदी के सेंटल जेल से भागने की जानकारी जेल में तैनात स्टाफ को उस वक्त हुई जब हाते में कैदियों की गिनती हुई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं भागे हुए कैदी को पकड़ने के लिए एसएसपी ने टीमें गठित कर दी हैं।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय संपत्ति बेचकर सत्ता सुख भोगने वाली सरकार का है बजट: अखिलेश यादव

2012 से सेंट्रल जेल में बंद था अपराधी

जानकारी के मुताबिक फरार बंदी का नाम नर पाल उर्फ सोनू है, जिसकी उम्र 44 साल है जो बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के रायपुर मौजमपुर का रहने वाला है। नर पाल सजायाफ्ता कैदी है। जेल प्रशासन के मुताबिक वह वर्ष 2012 से सेंट्रल जेल में बंद था। सोमवार भोर में उसने कोहरे का फायदा उठाते हुए पहले से तय योजना के तहत दीवार फांद कर भाग गया।

ये भी पढ़ें: जौनपुर: मजदूरी के लिए महिला की कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

तलाश में जुटी पुलिस

जेल प्रशासन सेंट्रल जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे से बंदी के भागने के साक्ष्यों को तलाशने में जुट गया है कि आखिर बंदी कैसे भागा। साथ ही बैरक में रह रहे बंदियों से भी पूछताछ की जा रही है कि इस कार्य में उसकी उसकी मदद किन किन बंदियों ने की, जेल प्रशासन की तहरीर पर फरार बंदी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सूचना को प्रसारित कर दिया गया है, कैदी को पकड़ने का प्रयास जारी है।

रिपोर्ट: देश दीपक गंगवार

Ashiki

Ashiki

Next Story