×

जेल में मौत: कैदी ने लगा ली फांसी, यूपी कारागार प्रशासन में मचा हड़कंप

जिला जेल में रोविन नामक हत्यारोपी ने फाँसी लगाकर जान दे दी। रोविन पर आरोप था उसने ही अपने मोसेरे भाई को जिंदा आग लगा कर मर डाला था।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 3:09 AM GMT
जेल में मौत: कैदी ने लगा ली फांसी, यूपी कारागार प्रशासन में मचा हड़कंप
X
फ़िरोज़ाबाद जिला कारागार में बंद कैदी ने फांसी लगाकर दी जान

फ़िरोज़ाबाद: जिला जेल में रोविन नामक हत्यारोपी ने फाँसी लगाकर जान दे दी। रोविन पर आरोप था उसने ही अपने मोसेरे भाई को जिंदा आग लगा कर मर डाला था। जो कि घटना का सीसीटीवी लाइव वीडियो बायरल भी हुआ था, जिसके आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। परिजन ने जिला जेल प्रशासन रोविन की मौत की हत्या आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: किशोरी का शव मिलने का मामला: BJP MLA ने परिजनों को दिया जांच का भरोसा

परिजनों ने उठाये सवाल

मामला है फ़िरोज़ाबाद जिला जेल का है, जहा गुरुवार की शाम करीब 5 बजकर 45 मिनट पर रोविन नामक हत्यारोपी ने जेल की बाथरूम में जाकर फाँसी लगा कर जान दे दी। आपको बता दें 19 अगस्त को मृतक रोविन ने अपने ही मोसेरे भाई राकेश वर्मा को जिंदा आग लेकर मार डाला था। जिसके आरोप में पुलिस 20 अगस्त को गिरतार कर जेल भेजा था। जाने के दौरान आरोपी चीख चीख कर अपने आपको बेगुनाह बता रहा था।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/बाइट-राजेश-कुमार-एसडीएम-फिरोजाबाद.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से बाबा रामदेव को बड़ी राहत, कोरोनिल ट्रेडमार्क के इस्तेमाल पर रोक नहीं

रोविन की मौत को लेकर परिजन जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। रोविन जेल जाने से पहले मेंटली डिस्टर्ब था। पुलिस ने बिना मेडिकल कराए जेल किस आधार पर भेजा था यह भी संदेह के घेरे में है। फिलहाल पुलिस ने सव को पोस्टमार्टम को एक पैनल की देख रेख में कराने का फैसला लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट: बृजेश राठौर

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से बाबा रामदेव को बड़ी राहत, कोरोनिल ट्रेडमार्क के इस्तेमाल पर रोक नहीं

जिन महिलाओं की आइब्रो होती है ऐसी, वो जीवनसाथी के लिए होती हैं भाग्यशाली

कोरोना काल में भर्ती इन बेसहारों को सहारे की दरकार, नहीं मालूम है नाम-पता

Newstrack

Newstrack

Next Story