प्रियंका गांधी ने RSS पर बोला तीखा हमला, पूछा- ये बड़ा सवाल

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के प्रोफेसर पर कार्रवाई किए जाने को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के प्रोफेसर पर कार्रवाई किए जाने को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि मालवीयजी के अंगने में शाखा का क्या काम है? सारे कानून तोड़ना आरएसएस का काम है।

यह भी पढ़ें…CM योगी ने स्वाति सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने का ऑडियो हुआ था वायरल

प्रियंका गांधी ज्यादातर ट्विटर के जरिए विरोधियों पर हमला बोलती रहती हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इस मामले को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें…मिग 29 K का लडाकू विमान यहां हुआ क्रैश, धुएं के गुबार से दहशत में आये लोग

बता दें कि मिजार्पुर में बीएचयू के राजीव गांधी साउथ कैंपस में डिप्टी चीफ प्रॉक्टर किरण दामले पर आरएसएस का झंडा हटाने पर ‘धार्मिक विश्वासों का अपमान’ करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें…BJP का कांग्रेस के खिलाफ पूरे देश में प्रदर्शन, कहा- राफेल पर मांफी मांगे राहुल

इस घटना के बाद छात्रों द्वारा यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रदर्शन भी किया गया। स्थानीय आरएसएस यूनिट ने कामले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई। इसके साथ ही डिप्टी चीफ प्रॉक्टर के पद से मुक्त कर दिया गया है।