मोदी के गढ़ में कल प्रियंका का मेगा शो, रोड शो के जरिये बनाएंगी माहौल

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खेल बिगाड़ने के लिए कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी 15 मई को पहुंच रही हैं। प्रियंका बुधवार को लंका से गोदौलिया तक रोड शो करेंगी और कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में माहौल बनाएंगी।

देखें प्रियंका गांधी की लखनऊ एयरपोर्ट की तस्वीरें

वाराणसी: वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खेल बिगाड़ने के लिए कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी 15 मई को पहुंच रही हैं। प्रियंका बुधवार को लंका से गोदौलिया तक रोड शो करेंगी और कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में माहौल बनाएंगी। रोड शो को कामयाब बनाने के लिए काँग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी है। लोकसभा प्रभारी सत्यवीर सिंह के मुताबिक रोड शो के बाद रात्रि विश्राम भी हुआ।

यह भी पढ़ें…अच्छी खबर: सरकार बेचेगी ऑनलाइन सस्ते AC, इनमें 40% तक बिजली की बचत

इन रास्तों से गुजरेगा रोड शो

वाराणसी लोकसभा 77 सीट के कांग्रेस पार्टी के प्रभारी और प्रियंका के रोड शो कोऑर्डिनेटर सत्यवीर सिंह ने बताया कि प्रियंका गांधी लगभग तीन बजे तक आएंगी। प्रियंका गांधी का रोड शो शाम चार बजे लंका स्थित मालवीय प्रतिमा से शुरू होकर रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ मंदिर पर जाकर समाप्त होगा। रोड शो समाप्त होने के बाद प्रियंका गांधी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी।

यह भी पढ़ें…चोटिल घुटने के साथ आईपीएल फाइनल में बल्लेबाजी की थी वाटसन ने: हरभजन

मोदी को जोरदार टक्कर देने की तैयारी

रोड शो के जरिये कांग्रेस अपनी ताकत का एहसास कराना चाहती है। उसकी कोशिश है कि अंतिम वक्त में माहौल बनाया जाए। इसके लिए पार्टी ने जोरदार तैयारी कर ली है। हालांकि रमजान की वजह से काँग्रेस कुछ मायूस है। उसे लग रहा है जिस वक्त प्रियंका का रोड शो मुस्लिम इलाके से गुजरेगा, रोजा खोलने का वक्त हो जाएगा। रोड शो के दौरान सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था रहेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App