मदरसे में छात्राओं के कपड़े बदलने का वीडियो, ऐसे देख रहे थे मास्टर साब

गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला यूपी के कुशीनगर से सामने आया है। जहाँ एक मदरसे के प्रबंधक और प्रधानाचार्य पर छात्रों के कपड़े बदलने का CCTV फुटेज देखने का आरोप लगा है।

Published by Roshni Khan Published: August 29, 2019 | 1:19 pm

कुशीनगर: गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला यूपी के कुशीनगर से सामने आया है। जहाँ एक मदरसे के प्रबंधक और प्रधानाचार्य पर छात्रों के कपड़े बदलने का CCTV फुटेज देखने का आरोप लगा है।

ये भी देखें:PAK कमांडो की घुसपैठ! तुरंत अलर्ट किया गया बंदरगाहों को , बड़े हमले की आशंका

हालांकि इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर सम्बंधित धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। और आरोपी प्रबंधक और प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला ये है कि हाटा कोतवाली क्षेत्र के गौनर गाँव में स्थित मदरसा मुस्तफा दारुल उलूम में बीते 15 अगस्त को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस आयोजन के दौरान कुछ बच्चियां कपड़ा चेंज कर सांस्कृतिक प्रोग्राम किया था।

ये भी देखें:गंदा सीन करना पड़ा अजनबी के साथ, एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज

बताया जा रहा है कि जिस रूम में छात्राएं कपड़ा चेंज की थी उस रूम में CCTV कैमरा लगा हुआ था, और यह पूरी घटनक्रम CCTV में कैद कर आरोपी प्रबंधक और प्रधानाचार्य देख रहे थे। इसी से सम्बंधित कुछ अभिभावकों ने थाने में तहरीर सौंप कर कार्यवाई की मांग की थी। इस मामले में क्षेत्राधिकारी रामदास ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुक़दमा पंजीकृत कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App