×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Atiq and Ashraf Murder: पहली गोली अतीक के सिर से सटाकर मारी, कैमरों में रिकॉर्ड हुआ अतीक-अशरफ का पूरा मर्डर

Atiq and Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास की है। दोनों को मेडिकल कॉलेज में लाया गया था। बेखौफ हमलावर तब तक गोलियां बरसाते रहे जब तक दोनों ने दम नहीं तोड़ दिया।

Hariom Dwivedi
Published on: 16 April 2023 11:23 PM GMT (Updated on: 16 April 2023 7:06 AM GMT)
Atiq and Ashraf Murder: पहली गोली अतीक के सिर से सटाकर मारी, कैमरों में रिकॉर्ड हुआ अतीक-अशरफ का पूरा मर्डर
X
माफिया अतीक अहमद सीजेएम कोर्ट से पुलिस रिमांड पर था

Atiq and Ashraf Murder: उत्तर प्रदेश की पुलिस को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं। प्रयागराज में जिस तरह दो दिनों दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया गया है, सवाल उठना लाजिमी है। बीते महीने राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को गोलियों से भून दिया गया है।

माफिया अतीक अहमद सीजेएम कोर्ट से पुलिस रिमांड पर था। अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से और अशद को बरेली से प्रयागराज लाया गया था। वह मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दे रहा था, तभी अचानक तीन लड़कों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। सबसे पहली गोली अतीक के सिर पर सटाकर मारी गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता अतीक और अशरफ जमीन पर पड़े थे। मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। दुस्साहसिक वारदात में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है।

शूटर्स ने किया सरेंडर

गोलीकांड का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो साफ दिख रहा है कि हत्यारों ने गोली मारने के बाद भागने की भी कोशिश नहीं की। खुद हाथ उठाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस माफिया के कातिलों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दोनों की हत्या

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास की है। दोनों को मेडिकल कॉलेज में लाया गया था। बेखौफ हमलावर तब तक गोलियां बरसाते रहे जब तक दोनों ने दम नहीं तोड़ दिया। पुलिस ने हमलावरों को पकड़ लिया है। एक दिन पहले ही अतीक बेटा असद झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिये हैं। कैसे पुलिस कस्टडी में कोई मोस्टवांटेड क्रिमिनल के पास आ जाता है और बाकायदा उसे गोलियों से भून देता है और पुलिस सिर्फ मूकदर्शक बनी रहती है। वह तीनों खुद सरेंडर कर देते हैं तब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर पाती है। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों को बचने में हल्की चोट भी आई है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story