×

ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: दहला यूपी का ये जिला, कई पुलिसकर्मी जख़्मी

यूपी के अलीगढ़ से बड़ी खबर आ रही है। अलीगढ़ में लोगों को लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर भयंकर पथराव किया गया है। इस पत्थरबाजी में एक पुलिसकर्मी गंभीररूप से घायल हो गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 22 April 2020 7:11 AM GMT
ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: दहला यूपी का ये जिला, कई पुलिसकर्मी जख़्मी
X
ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: दहला यूपी का ये जिला, कई पुलिसकर्मी जख़्मी

नई दिल्ली: यूपी के अलीगढ़ से बड़ी खबर आ रही है। अलीगढ़ में लोगों को लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर भयंकर पथराव किया गया है। इस पत्थरबाजी में एक पुलिसकर्मी गंभीररूप से घायल हो गया है। उसके सिर में खूनी चोट लगी है। जिससे तुरंत पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया। असल में लॉकडाउन के दौरान 6 से 10 बजे मार्केट खुलने का समय है। राज्य सरकार द्वारा निर्धारित समय पूरा होने पर पुलिस बाजार को बंद कराने लगी। जिसका विरोध करते हुए भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी करना शुरु कर दिया।

ये भी पढ़ें...राजधानी से बड़ी खबर: कोरोना वायरस के चलते इन सीमाओं को किया गया सील

दुकानदारों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा

मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ की कोतवाली स्थित भुजपुरा में प्रशासन ने बाजारों को खोलने का समय सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक दिया है। ये समय पूरा होने पर पुलिसकर्मियों ने सब्जी व अन्य दुकानदारों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहते हुए दुकानें बंद करने को कहा।

इस बीच पुलिस और दुकानदारों के बीच बहसबाजी हो गई और स्थानीय ठेले वाले पुलिस पर हमला बोल दिया। और देखते ही देखते ये हमला बढ़ गया और पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स और नगर निगम कर्मचारियों की टीम भी एकत्रित हो गई।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान में रमजान में खुलेंगी मस्जिदें, खुद ही कोरोना को बुलावा क्यों दें रहे इमरान

बाजार में दोनों ही तरफ से काफी देर तक पत्थरबाजी होती रही। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने माहौल को देखते हुए लोगों को खदेड़ दिया और बाजार में रोड पर दुकान लगाए हुए सब्जी फल विक्रेता अपने-अपने सामान को छोड़कर भाग गए। लेकिन अब वहां तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। हालांकि बाजार में हुई इस घटना में एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गया है।

ये भी पढ़ें...बड़ी खुशखबरी: इस देश ने बना ली कोरोना की दवा, कल से शुरू होगा इंसानों पर ट्रायल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story