गुंडई रायबरेली टोल पर: सरेआम होता रहा ये कांड, देखते रहे बीजेपी विधायक

बछरांवा से बीजेपी के विधायक राम नरेश रावत के गुर्गों की गुंडई का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिस पर जिले में सियासत गरमा गई है। विधायक के गुर्गो ने लखनऊ-रायबरेली पर स्थित टोल प्लाजा के कर्मचारी को जमकर धुना।

beat Lucknow-Rae Bareli toll plaza employee

फोटो-सोशल मीडिया

रायबरेली। सूबे के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली से बीजेपी विधायक अपने गुर्गो के कारनामों के चलते चर्चा में आ गए हैं। दरअस्ल सोशल मीडिया पर बछरांवा से बीजेपी के विधायक राम नरेश रावत के गुर्गों की गुंडई का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिस पर जिले में सियासत गरमा गई है।

ये भी पढ़ें…कोरोना वायरस ने ली एक और नेता की जान, विधायक के निधन से शोक की लहर

जानकारी के अनुसार विधायक के गुर्गो द्वारा खुलेआम की गई गुंडई का फुटेज लखनऊ-रायबरेली पर स्थित टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। जहां विधायक के गुर्गो ने टोल प्लाजा के कर्मचारी को जमकर धुना।

बताया जा रहा है कि टोल प्लाजा से गाड़ियों को निशुल्क निकलवाने के दबाव के लिए गुर्गो द्वारा ये तांडव किया गया। गाड़ियों के निशुल्क न निकालने पर विधायक के सामने गुर्गों ने टोल प्लाजा के कर्मचारी को जमकर पीटा। टोल प्लाजा मैनेजर ने निगोहां थाने में दी तहरीर।

ये भी पढ़ें…BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल

भाजपा विधायक की मौजूदगी में मारपीट

टोल मैनेजर का आरोप है कि विधायक अपने सैकड़ो वाहनो को प्रतिदिन टोल से निःशुल्क निकलवाने का दबाव बना रहे थे। मना करने पर टोल कार्यालय के अंदर पहुंचकर भाजपा विधायक की मौजूदगी में गुर्गो ने टोल कर्मियों सहित हमसे मारपीट की।

वहीं इस मामले पर कांग्रेस की ओर से बड़ा बयान आया है। पार्टी के जिला प्रवक्ता विनय द्विवेदी ने कहा कि विधायक का सम्मान करना चाहिए, और जो उनके साथ लोग हैं जो मारपीट कर रहे हैं वह गलत है। मगर टोल प्लाजा वालों को विधायक की गाड़ी को पास देना चाहिए।

ये भी पढ़ें…बिहार: बीजेपी विधायक ललन पासवान ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ दर्ज कराई FIR

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह रायबरेली

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App