×

कोरोना वायरस ने ली एक और नेता की जान, विधायक के निधन से शोक की लहर

पंढरपुर से विधायक भारत भालके कुछ समय से कोरोना वायरस संक्रमित थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, इलाज के दौरान ही विधायक निमोनिया से पीड़ित हो गए थे।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 3:40 AM GMT
कोरोना वायरस ने ली एक और नेता की जान, विधायक के निधन से शोक की लहर
X
महाराष्ट्र में एनसीपी विधायक का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। एनसीपी नेता भारत भालके सोलापुर जिले के पंढरपुर से मौजूदा विधायक थे।

मुंबई: महाराष्ट्र में एनसीपी विधायक का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। एनसीपी नेता भारत भालके सोलापुर जिले के पंढरपुर से मौजूदा विधायक थे। शुक्रवार देर रात पुणे के रूबी हॉल अस्पताल में उन्होंन अंतिम सांस ली। भारत भालके के निधन से एनसीपी को झटका लगा है और पार्टी में शोक की लहर है।

पंढरपुर से विधायक भारत भालके कुछ समय से कोरोना वायरस संक्रमित थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, इलाज के दौरान ही विधायक निमोनिया से पीड़ित हो गए थे। इसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ने लगी थी। डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रहे थे, लेकिन देर रात करीब 12 बजे उनका निधन हो गया।

कई राजनेताओं की जान ले चुका है कोरोना

बता दें कि कोरोना वायरस देश में तेजी से फैल रहा है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के बेहद करीबी अहमद पटेल का कोरोना से निधन हो गया था। अब कोरोना वायरस के कारण एनसीपी विधायक भारत भालके का भी निधन हो गया। कोरोना वायरस के कारण देश में कई राजनेताओं की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...कोरोना ने बरपाया कहर: राज्य में फिर लगा लाॅकडाउन! जरूर पढ़ लें ये नियम

NCP MLA Bharat Bhalke

विधायका को सांस लेने में समस्या हो रही थी जिसे बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भारत भालके की जांच के दौरान वह कोरोना सं​क्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनकी कोरोना की जांच हुई थी वह संक्रमित पाए गए। इसके बाद उनका इलाज शुरू किया गया था। इलाज के दौरान ही उन्हें निमोनिया हो गया। निमोनिया होने के बाद उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई जिसके कारण उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें...किसानों से बातचीत के लिए मोदी सरकार तैयार, कृषि मंत्री ने कही इतनी बड़ी बात

पंढरपुर से डिप्टी सीएम को हराकर चौंका दिया था

एनसीपी विधायक भारत भालके की राजनीतिक सफर काफी अच्छा रहा है। उनकी पहचान जायंट किलर के नाम से थी। भारत भालके ने साल 2009 में डिप्टी सीएम रहे विजयसिंह मोहिते पाटील को पंढरपुर की सीट से हरा दिया। भारत भालके की इस जीत से सभी लोग हैरान रह गए थे। इसके बाद साल 2014 में भारत कांग्रेस के टिकट पर पंढरपुर सीट से जीतक विधायनक बने। फिर साल 2019 में एनसीपी में शामिल होने के बाद तीसरी बार इस सीट से चुनाक जीतकर विधायक बने।

ये भी पढ़ें...कोरोना का कहर: भारत समेत इन देशों में हो रही ये खतरनाक बीमारी, मचा हाहाकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story