×

BJP विधायक की मौजूदगी में गुर्गों ने गाड़ी मालिक और ड्राइवर को पीटा

बछरावां से बीजेपी विधायक राम नरेश रावत के गुर्गों ने विधायक की मौजूदगी में एक गाड़ी मालिक मालिक और उसके चालक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

Shreya
Published on: 4 March 2020 10:27 AM GMT
BJP विधायक की मौजूदगी में गुर्गों ने गाड़ी मालिक और ड्राइवर को पीटा
X
BJP विधायक की मौजूदगी में गुर्गों ने गाड़ी मालिक और ड्राइवर को पीटा

रायबरेली: बछरावां से बीजेपी विधायक राम नरेश रावत के गुर्गों ने विधायक की मौजूदगी में एक गाड़ी मालिक मालिक और उसके चालक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। हैरान करने वाली बात ये कि पुलिस भी मौके पर मौजूद थी लेकिन पुलिस भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नही जुटा सकी। वही स्थानीय लोगो में से एक व्यक्ति ने लाइव तांडव का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार रात बछरांवा थाना क्षेत्र के पानी टंकी बाइपास की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बछरावां से बीजेपी विधायक राम नरेश रावत का काफिला लखनऊ से लौट रहा था। उसी समय बछरावा थाना क्षेत्र का निवासी दुर्गेश कुमार गाड़ी लेकर पानी टंकी बाइपास से लखनऊ की ओर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: दिव्यांगजनों को होली पर अच्छी खबर, जानिये कैसे और क्यों

गालियां देने से रोका तो हुई मारपीट

चालक दुर्गेश ने बताया कि रात होने के कारण हाईवे पर गाड़ियों की लम्बी कतारें लगी हुई थी। उसी समय जब मैं अपनी गाड़ी लेकर निकल रहा था तो सामने से दो गाड़ियां आई। जगह न होने की वजह से हमने डीपर भी दिया के गाड़ी रोक लें, लेकिन वो गाड़ियां नहीं रुकी। हमारे पीछे सारी गाड़ियां थी, हमने कहा गाड़ी पीछे कर लो। इस पर विधायक के गुर्गे धमकाने लगे और गालियां देने लगे। हमने जब गालियां देने से उन्हें रोका तो सभी मिलकर हमे मारने पीटने लगे। पुलिस भी वहां आ गई लेकिन हमारी मदद किसी ने नही किया।

यह भी पढ़ें: गंभीर बीमारी से ग्रस्त ये दो अधिकारी देश के लिए करने जा रहें ये बड़ा काम

वही इस मामले पर जब बीजेपी विधायक राम नरेश रावत से बात की गई तो उन्होंने आरोप को बेबुनियाद बताया। उन्होंने जहां खुद की मौजूदगी न होने की बात कही वही घटना में शामिल लोगो को भी अपने आदमी होने से इंकार किया। उधर एसपी ने मामले की जानकारी नही होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित की ओर से थाने पर कोई तहरीर नही आई है। अगर पुलिस को तहरीर मिलती है तो विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना से भी खतरनाक वायरस: पूरी दुनिया को लिया था चपेट में, गई थी लाखों जानें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

देखें वीडियो-

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/03/VID-20200304-WA0015.mp4"][/video]

Shreya

Shreya

Next Story