रायबरेली: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में पकड़ा गया शातिर बदमाश

पुलिस की फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। बदमाश की तरफ से भी असलहे से फायरिंग की गई। गनीमत रही कि गोली पुलिस जीप में जाकर लगी।

rae bareli police

रायबरेली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले रायबरेली जिले के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार की टीम बुधवार की रात बछरावां पुलिस-एसओजी टीम और लखनऊ के शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। बदमाश की तरफ से भी असलहे से फायरिंग की गई। गनीमत रही कि गोली पुलिस जीप में जाकर लगी। घायल बदमाश को बछरावां सीएचसी के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके से एक बाइक और असलहा बरामद किया गया है। पुलिस का दावा है कि दो थाना क्षेत्रंो में हुई लूट के मामले में पकड़ा गया बदमाश फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें: लखनऊ यूनिवर्सिटी में राजनाथः शताब्दी वर्ष ऐतिहासिक घटना, अद्भुत संयोग

सूूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी

एसओजी टीम प्रभारी अमरेश कुुमार त्रिपाठी, बछरावां थानेदार राकेश सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट की घटनाओं में शामिल एक बदमाश बाइक से बछरावां-बहराइच राजमार्ग से होकर कहीं जा रहा है। इस सूूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करना शुरू कर दिया। राजमार्ग पर अघौरा पुल के पास एसओजी टीम-बछरावां पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश ने असलहे से फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने पहुंचकर उसे दबोच लिया। वहीं बदमाश की फायरिंग में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए।

तलाश में जुटी थी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव भी सीएचसी बछरावां पहुंच गए और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। एएसपी ने बताया कि लखनऊ जिले के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र के गुरु रविदास नगर वजीर हसन रोड निवासी मुकेश सोनकर को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है। बछरावां, गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में अभी हाल में हुई लूट की घटनाओं में वह शामिल था। पुलिस को उसकी तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना मिलने पर एसओजी टीम और बछरावां पुलिस ने उसे मुठभेड़ के दौरान उसे दबोच लिया गया। उसकी बाइक के साथ ही असलहा बरामद किया गया है। एफआईआर दर्ज करके उसे जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- भाईचारे की मिसाल थे कल्बे सादिक

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App