×

दुकान को जा रही थी बच्ची, अगवाकर मनचलों ने किया गंदा काम

मिल एरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने साथी के साथ मिलकर नाबालिग बालिका को पहले अगवा किया। फिर घर के पास छप्पर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Shreya
Published on: 23 Dec 2019 4:56 AM GMT
दुकान को जा रही थी बच्ची, अगवाकर मनचलों ने किया गंदा काम
X
दुकान को जा रही थी बच्ची, अगवाकर मनचलों ने किया गंदा काम

रायबरेली: मिल एरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने साथी के साथ मिलकर नाबालिग बालिका को पहले अगवा किया। फिर घर के पास छप्पर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका जब बेहोश हो गई तो उसे पैरे में छिपाकर दोनो भाग निकले। बाद में परिजनों की खोजबीन में आरोपी युवक के घर के पास बालिका छप्पर में रखे पैरे से बेहोशी की हालत में बरामद हुई, जिसे डायल 112 की टीम ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अब उसका इलाज जारी है। उधर इलाके की पुलिस दुष्कर्म के मामले को जहरखुरानी की घटना बता रही है।

मिल एरिया थाना क्षेत्र की घटना

होश में आने के बाद बालिका ने बताया कि मैं दुकान जा रही थी वहां पास मेरे क्लास की एक लड़की पढ़ती है उसने बुलाया यहां आओ। हम वहां गए बोली स्कूल चलोगी कल, हम बोले हां चलेंगे। उसके बाद वो आगे चली और मैं पीछे, तभी मुझे कोई खींचा। आगे जो युवक था उसे देखा उसका नाम महेश है पीछे नहीं देख पाई। मुंह के पास कुछ लाए थे उसके बाद मुझे कुछ पता नहीं।

यह भी पढ़ें: वेस्ट इंडीज के खिलाफ रोहित की शानदार बल्लेबाजी, तोड़ा 22 साल पुराना रिकॉर्ड

छप्पर में बेहोश मिली बालिका

वही पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी लड़की दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी वहां से वापस नहीं आई। तब हमने खोजबीन करना शुरू किया। उसी समय महेश की चाची हमारे घर गई कहा तुम्हारी लड़की हमारे घर के पास छप्पर के नीचे दिखी थी। वहां जाने पर नहीं मिली, उसके बाद जब हम थाने पर शिकायत करने जाने लगे तब महेश के घर वाले आदि खोजबीन करने लगे। उन्हीं के घर के नीचे छप्पर में चार पांच फिट पयरे में मेरी लड़की बेहोश मिली। जिसे डायल 112 ने हास्पिटल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

उधर मिल एरिया थाने के थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने जो बताया वो हैरतअंगेज बात है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर धारा 328 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने ये भी कहा की प्रथम दृष्या मामला जहर खुरानी का लग रहा है।

यह भी पढ़ें: बीएचयू में अब महिला प्रोफेसर से छेड़खानी, कैम्पस में मचा हड़कंप

Shreya

Shreya

Next Story