×

रायबरेली: स्मृति ईरानी ने जनता संग सुना मन की बात, दी नववर्ष की शुभकामनाएं

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को दौरे के आखरी दिन रायबरेली के डीह विकासखंड के हाजीपुर गांव में जनता के साथ बैठकर प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुई।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 8:30 AM GMT
रायबरेली: स्मृति ईरानी ने जनता संग सुना मन की बात, दी नववर्ष की शुभकामनाएं
X
रायबरेली: स्मृति ईरानी ने जनता संग सुना मन की बात, दी नववर्ष की शुभकामनाएं (PC: social media)

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में रायबरेली के डीह विकासखंड के हाजीपुर गांव में जनता के साथ शामिल हुईं। उन्होंने यहां मीडिया के माध्यम से रायबरेली की जनता व अपनी ओर से प्रधानमंत्री मोदी को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

ये भी पढ़ें:बदला गाड़ियों का बीमा: यूपी में हुआ ये बड़ा ऐलान, इसमे भी फास्टैग जरूरी

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को दौरे के आखरी दिन रायबरेली के डीह विकासखंड के हाजीपुर गांव में जनता के साथ बैठकर प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने लोगो की समस्याओं को भी सुना। साथ ही रायबरेली की जनता व अपनी ओर से प्रधानमंत्री को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

ये भी पढ़ें:भयानक ट्रेन हादसा: आग लगने से दहल उठे लोग, शामली से आई बड़ी खबर

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कार्यक्रम में जिले के आलाधिकारी भी मौजूद थे

बताते चले कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कार्यक्रम में सलोन विधायक दल बहादुर कोरी के साथ ही जिले के आलाधिकारी भी मौजूद थे। स्मृति ईरानी ने जनता के साथ बैठकर मन की बात कार्यक्रम को सुना। इसी बीच क्षेत्र के ग्रामीणो ने अपनी समस्या से संबंधित शिकायत भी उनसे की जिसपर उन्होंने कहा कि यहां पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक दोनों मौजूद है। जो आप की समस्याओं का जल्द ही निस्तारण करेंगे। मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस साल वैश्विक कोरोना से एकजुट होकर सरकार के साथ खड़े होने पर नागरिकों का अभिनन्दन किया साथ ही आने वाले वर्ष में पर्यावरण संरक्षण व वोकल फार लोकल को बढ़ाने का आव्हान किया।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story