×

युवती की मजबूरी का ऑटो चालक ने उठाया फायदा, दोस्तों के साथ मिल किया गैंगरेप

खबर यूपी के रायबरेली से है, जहां पर ऑटो चालक व उसके साथियों ने बस स्टॉप छोड़ने के बहाने युवती से दुष्कर्म कर डाला। यहां पर सदर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के पास ऑटो चालक व उसके साथियों ने एक युवती से गैंगरेप कर डाला।

Shreya
Published on: 30 Jan 2020 8:22 AM GMT
युवती की मजबूरी का ऑटो चालक ने उठाया फायदा, दोस्तों के साथ मिल किया गैंगरेप
X

रायबरेली: खबर यूपी के रायबरेली से है, जहां पर ऑटो चालक व उसके साथियों ने बस स्टॉप छोड़ने के बहाने युवती से दुष्कर्म कर डाला। यहां पर सदर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के पास ऑटो चालक व उसके साथियों ने एक युवती से गैंगरेप कर डाला। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस व सिविल लाइन पुलिस ने ऑटो चालक व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऑटो चालक ने ऐसे फंसाया अपने जाल में

जानकारी के अनुसार अमेठी से गाज़ियाबाद जा रही युवती बीती रात सारस चौराहे पर उतर गई। बस में चढ़ने के लिए पास खड़े ऑटो चालक ने युवती को बताया कि उसे अब यहां से बस नहीं मिलेगी, उसे अब बस स्टैंड जाना पड़ेगा। जिस पर युवती ने ऑटो चालक को बस स्टैंड चलने को कहा।

यह भी पढ़ें: Realme का ये नया स्मार्टफोन: जल्द भारत में हो रहा लॉन्च, हैं कमाल के फीचर्स

गैंगरेप कर, मौके से हुए फरार

जिसके बाद रास्ते मे ऑटो चालक ने अपने 3 अन्य साथियों को भी डिग्री कॉलेज के निकट बुला लिया। जैसे ही ऑटो डिग्री कॉलेज पहुंचा वहां पहले से खड़े अन्य ऑटो चालक के साथियों ने युवती को दबोच लिया और नया पुरवा की झाड़ियो में ले जाकर उसके साथ 4 लोगो ने गैंग रेप किया। फिर चारों मौके से फरार हो गए।

कुछ ही घंटों में पुलिस को मिली कामयाबी

घटना की सूचना पीड़ित युवती ने डायल 112 को दी। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंची डायल 112 व सदर कोतवाली की टीम ने पीड़ित युवती से घटना की पूरी जानकारी ली। अंत में युवती द्वारा बताए गए हुलिए के हिसाब से पुलिस ने ताबड़तोड़ छापा मार करकर कुछ ही घण्टो में ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फरार 3 अभियुक्तों को भी कुछ ही घण्टो में दबोच लिया। पुलिस अब आरोपियों से पूरे मामले की पूछताछ कर रही है। वही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: मोदी की सुरक्षा के लिए डिफेंस एक्सपो में आकर्षण का केन्द्र बना बुलेटप्रूफ कन्वेषन सेंटर

वहीं एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि लड़की अमेठी से गाजियाबाद जा रही थी उसने सारस चौराहे पर उतर कर रायबरेली बस स्टेशन के लिए एक आटो किया ऑटो चालक उसे बस स्टेशन ले जाने की वजह लोधवारी कोठी के पास खाली पड़े मैदान में अपने दोस्त के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए पीड़िता ने तुरंत ही डायल 112 को सूचना दी और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रात में ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया और मामले की पड़ताल में जुट गई दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दो सहयोगियों को भी हिरासत में ले लिया है पुलिस ने मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीमें को लगाया गया है मामले की बारीकी से पड़ताल हो सके।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बर्फबारी से यातायात बाधित, बर्फ में फंसे लोगों को निकालने में अभियान जारी

Shreya

Shreya

Next Story