×

बीएसएफ जवान के घर पर चोरों का धावा, 60 से 70 लाख और कैश लेकर फरार

बीएसएफ जवान के घर पर चोरों ने बीती रात धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया है। अहम पहलू ये कि चोरों ने जिस समय जवान के घर पर धावा बोला घर के सभी घर में मौजूद थे।

Shreya
Published on: 14 Jan 2020 8:28 AM GMT
बीएसएफ जवान के घर पर चोरों का धावा, 60 से 70 लाख और कैश लेकर फरार
X

रायबरेली: बीएसएफ जवान के घर पर चोरों ने बीती रात धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया है। अहम पहलू ये कि चोरों ने जिस समय जवान के घर पर धावा बोला घर के सभी घर में मौजूद थे। ऐसे में चोरों ने घर के सदस्य जिन कमरों में सो रहे थे, पहले वहां दरवाजा बंद किया और फिर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना कोतवाली क्षेत्र के दरीबा गांव की है।

असम में तैनात है बीएसएफ जवान

जानकारी के अनुसार चंद्र प्रकाश बीएसएफ में असम में तैनात है और गांव में उसका परिवार रहता है। बीती रात घर में जब सब लोग सो गए तो चोर मकान की छत से मकान के अंदर आये और घर के सो रहे लोगो को बंद कर दिया। फिर जमकर तांडव कर लूटपाट की।

यह भी पढ़ें: मिलेगी 10 हजार पेंशन: मोदी सरकार की इस बड़ी योजना के लिए जल्द करें आवेदन

60 से 70 लाख का सामान को चोरी कर हुए फरार

परिजनों की मानें तो लगभग 60 से 70 लाख का सामान चोरों ने पार कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं सदर कोतवाल अतुल सिंह ने बताया कि चोरी की घटना सामने आई है। जांच कर जो भी दोषी होंगे, उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। हमारी टीमें सब लगा दी गई हैं जल्द ही पकड़ में आएंगे।

वही सरहद पर तैनात जवान को जब यह सूचना मिली तो वह दंग रह गए। देखने वाली बात यह होगी कि क्षेत्र में चोरो के आतंक से पुलिस निजात दिला पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: सेकेंडों में हुआ ऐसा: स्वर्ग में बदल गई ये झील, खूबसूरती देख दंग रह गए लोग

Shreya

Shreya

Next Story