×

रायबरेली में फायरिंग: युवक की गोली लगने से हुई मौत, मचा हड़कंप

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीती देर रात मिल एरिया थाना क्षेत्र के तुलसी नगर मोहल्ले में दोस्त के घर के सामने एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को अवैध तमंचे से गोली मार ली।

Ashiki
Published on: 6 March 2021 4:12 AM GMT
रायबरेली में फायरिंग: युवक की गोली लगने से हुई मौत, मचा हड़कंप
X
रायबरेली में फायरिंग: युवक की गोली लगने से हुई मौत, मचा हड़कंप

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीती देर रात मिल एरिया थाना क्षेत्र के तुलसी नगर मोहल्ले में दोस्त के घर के सामने एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को अवैध तमंचे से गोली मार ली। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घर से निकले इसी बीच उसके साथी ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: UP में बढ़ें हाइपरटेंशन के मरीज, माधवबाग संस्थान का हृदय रोग मुक्त अभियान शुरू

युवक की मौके पर ही मौत

मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक दुसौती गांव का निवासी था फिलहाल पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी और मौके पर मौजूद उसके साथी से पूछताछ में जुट गई। पुलिस को वारदात की जगह से एक अवैध पिस्टल व मृतक की बाइक मिली है।

जानकारी के अनुसार जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के दुसौती गांव निवासी अभिषेक सिंह आज देर रात अपने दोस्त से मिलने शहर के तुलसी नगर पहुच गया। मृतक का साथी प्रदीप जब उससे मिलने के लिये घर से बाहर निकला तो उसने देखा कि अभिषेक खून से लथपथ उसके घर के सामने पड़ा था। प्रदीप ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: मेरठः दारोगा की पत्नी से लूटपाट कर बदमाश हुए फरार, बुर्का पहने हुए थे अपराधी

गोलीकांड की खबर पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुची और अभिषेक को ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल पहुचाया लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी जिसके चलते ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस को मौका ए वारदात से एक अवैध पिस्टल व मृतक की बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की सूचना मृतक के परिवार को दी और मामले की जांच पड़ताल के लिए प्रदीप से पूछताछ शुरू कर दी।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह

Ashiki

Ashiki

Next Story