×

रायबरेली में पकड़े गए 7 ओवरलोड ट्रक, तीन रातों रात गायब, प्रशासन में मचा हड़कंप

ओवरलोड के चलते रोजाना हो रहे एक्सीडेंट को लेकर जिला प्रशासन हुआ सख्त ऊँचाहार मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के सवैया तिराहे पर एसडीएम, कोतवाल ,आरटीओ व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान बड़ी कार्यवाही करते हुए सात ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर उन्हें तहसील परिसर में खड़ा करवाया था और उन पर आठ लाख से अधिक का जुर्माना लगाया था ।

Monika
Published on: 30 Dec 2020 5:21 PM GMT
रायबरेली में पकड़े गए 7 ओवरलोड ट्रक, तीन रातों रात गायब, प्रशासन में मचा हड़कंप
X
रायबरेली में पकड़े गए 7 ओवरलोड ट्रक, तीन रातों रात गायब, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

रायबरेली: ओवरलोड के चलते रोजाना हो रहे एक्सीडेंट को लेकर जिला प्रशासन हुआ सख्त ऊँचाहार मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के सवैया तिराहे पर एसडीएम, कोतवाल ,आरटीओ व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान बड़ी कार्यवाही करते हुए सात ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर उन्हें तहसील परिसर में खड़ा करवाया था और उन पर आठ लाख से अधिक का जुर्माना लगाया था । लेकिन मंगलवार की रात पकड़े गए सात ट्रकों में से तीन ट्रकों के गायब हो जाने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया ये जा रहा है कि गायब हुए तीनों ट्रकों के मालिक सगे भाई के बताये जा रहे हैं।

ट्रकों को तहसील परिसर में खड़ा करवा दिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर स्थित सवैया तिराहे पर उपजिलाधिकारी केशवनाथ गुप्ता, कोतवाल विनोद सिंह, आरटीओ व खनन विभाग की संयुक्त टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया था इस दौरान फतेहपुर व बांदा जनपद से मौरंग लादकर जा रहे सात ट्रकों पर परिवहन विभाग का 5 लाख 54 हजार व खनन विभाग का 2 लाख अस्सी हजार जुर्माना लगाकर ट्रकों को तहसील परिसर में खड़ा करवा दिया गया था। गया है। लेकिन प्रशासन के बीच उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब सात ट्रकों में से तीन ट्रक मंगलवार की रात लापता हो गए।

ये भी पढ़ें : बदलेगी बनारस की सूरत, अब वाराणसी नगर निगम का म्युनिसिपल बॉन्ड होगा जारी

चोरी का मुकदमा दर्ज

इस बावत कोतवाल विनोद सिंह ने बताया है कि मामले में प्लाटून कमांडर कमल पुत्र बिंदादीन की तहरीर पर ट्रक संख्या यूपी 32T 9172,व यूपी 72 AT 6572, यूपी 728AT 2372 जिनके ड्राइवर समीर पुत्र हारून निवासी नौसरवा,सिन्दौर जेठवारा प्रतापगढ़, व नसीम पुत्र जावेद पता उपरोक्त, रुस्तम पुत्र रसीद कन्हई थाना प्रतापगढ़ के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें से एक ट्रक के मालिक जब्बात पुत्र लाल मोहम्मद निवासी सिन्दौर जेठवारा प्रतापगढ़ को हिरासत में लिया गया है बाकी ट्रकों की तलाश की जा रही है।

नरेन्द्र सिंह

ये भी पढ़ें: योगी सरकार ने भदोही कालीन उद्योग में फूंकी जान, कल CM देंगे बड़ा तोहफा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story