×

रायबरेली: कांग्रेस MLA ने योगी को बताया भगवान, कहा- सोमनाथ पर लगे रासुका

रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर स्याही फेंके जाने के विवाद में अब कांग्रेस के हरचंदपुर विधायक का एक बड़ा बयान सामने आया है। रायबरेली से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर रासुका लगाकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

Monika
Published on: 11 Jan 2021 6:05 PM GMT
रायबरेली: कांग्रेस MLA ने योगी को बताया भगवान, कहा- सोमनाथ पर लगे रासुका
X
कांग्रेस विधायक राकेश सिंह

रायबरेली: रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर स्याही फेंके जाने के विवाद में अब कांग्रेस के हरचंदपुर विधायक का एक बड़ा बयान सामने आया है। रायबरेली से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर रासुका लगाकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

CM योगी को बताया भगवान

विधायक राकेश सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भगवान बताया और उनका मानना है कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर आज उस वक्त स्याही फेंक दी गई जब वह रायबरेली में एक गेस्ट हाउस से मीटिंग के बाद बाहर निकल रहे थे। पुलिस उन्हें अमेठी में दर्ज मुकदमे के सिलसिले में उनसे पूछताछ कर रही थी और उन्हें दौरा करने से मना कर रही थी। पुलिस से बातचीत के दौरान ही हिंदू युवा वाहिनी के जितेन्द्र सिंह ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी।

ये भी पढ़ें…कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियां जोरों पर, UP में 1477 स्थानों पर हुआ ड्राई रन

दिया ये विवादित बयान

आपको बता दें कि सोमनाथ भारती आम आदमी पार्टी आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और उत्तर प्रदेश के अमेठी प्रयागराज प्रतापगढ़ और रायबरेली प्रभारी है। शनिवार को अपने अमेठी दौरे के दौरान उन्होंने एक विवादित बयान दिया था।उन्होंने कहा था कि यूपी के अस्पतालों में कुत्तों के बच्चे पैदा होते हैं और इस बयान के बाद अमेठी में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था और उसी मुकदमे के आधार पर अमेठी पुलिस रायबरेली पुलिस से आग्रह किया था कि सोमनाथ भारती को रायबरेली में गिरफ्तार किया जाए तो रायबरेली पुलिस ने सोमनाथ भारती को अपना दौरा रद्द कर गेस्ट हाउस में बने रहने का अनुरोध किया ताकि अमेठी पुलिस आकर उन्हें गिरफ्तार करें सोमनाथ भारती उनसे बात कर रहे थे तभी उन पर स्याही फेंक दी गई।

नरेंद्र सिंह

ये भी पढ़ें : अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस गिरफ्त में खूंखार शूटर गिरधारी, यहां छिपा बैठा था हत्यारा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story