×

रायबरेली: कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू, 72 स्वास्थ्यकर्मियों की लगाई गई ड्यूटी

बताते चले कि नए साल की शुरुवात में ही देश को कोरोना महामारी से निपटने के लिए दो वैक्सीनो की सौगात मिली है। अब इन वैक्सीनो को लगाने व इनके रख रखाव के लिए स्वास्थ्य विभाग लगातार अभ्यास कर रहा है।

Roshni Khan
Published on: 5 Jan 2021 8:58 AM GMT
रायबरेली: कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू, 72 स्वास्थ्यकर्मियों की लगाई गई ड्यूटी
X
रायबरेली: कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू, 72 स्वास्थ्यकर्मियों की लगाई गई ड्यूटी (PC: social media)

रायबरेली: उत्तरप्रदेश में कोरोना वैक्सीन का आज से ड्राई रन सुरु हो गया है नव वर्ष में वैक्सीन का ड्राई रन सुरु होने से एक दहसत का माहौल खत्म होता नजर आ रहा है। ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कोरोना वैक्सीन का आज ड्राई रन सुरु हो गया है।जिसके लिए जंहा शहर के तीन अस्पतालों को लिया गया है। वही ग्रामीण क्षेत्रो की तीन सीएचसी को भी शामिल किया गया है।इस ड्राई रन कार्यक्रम में 72 स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।अपर जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव व मुख्य चिकित्सा अधिकारी खुद सारे कार्यक्रम की मॉनिटरिंग कर रहे है।

ये भी पढ़ें:चीन की बड़ी घुसपैठ: अब भी कई कंपनियां भारत में, ये आंकड़े हैरान कर देंगे

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

बताते चले कि नए साल की शुरुवात में ही देश को कोरोना महामारी से निपटने के लिए दो वैक्सीनो की सौगात मिली है। अब इन वैक्सीनो को लगाने व इनके रख रखाव के लिए स्वास्थ्य विभाग लगातार अभ्यास कर रहा है। सरकार वैक्सीन मामले में किसी भी तरह से कोई कोताही न हो इसके लिए ड्राई रन कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:रायबरेली: कातिल सास का खूनी खेल, बेटी को लगा थप्पड़ तो कर दिया कांड

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

आईएमए भवन में जंहा ड्राई रन किया जा रहा है

इसी कड़ी में आज जिले के पुरुष जिला अस्पताल, महिला जिला अस्पताल व आईएमए भवन में जंहा ड्राई रन किया जा रहा है।वही ग्रामीण क्षेत्रो की बछरांवा, डीह व हरचंदपुर सीएचसी में ड्राई रन किया जा रहा है।इन छः केंद्रों पर 72 स्वास्थ्य कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।सारे कार्यक्रम की मॉनिटरिंग खुद जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव,अपर जिलाधिकारी राम अभिलाषा, एसडीएम अंशिका दीक्षित मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेन्द्र सिंह कर रहे है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story